top of page
  • globalnewsnetin

आम आदमी पार्टी व कांग्रेस से मुक्त होने जा रहा है चंडीगढ़


चंडीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों तथा भाजपा की कार्यशैली से प्रभावित होकर चंडीगढ़ के कई युवाओं ने साथियों सहित प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह बबला, प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी, प्रदेश कार्यालय सचिव देवी सिंह व गजेंद्र शर्मा, पार्षद मनोज सोनकर, वेंडर सेल सह संयोजक अशोक गुर्जर एवं मोहम्मद ताहिर जी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

भाजपा का दामन थामने वालों में हरमन, अरुण, प्रीत, मनीष, तरुण, सनी, पुरुषोत्तम, निखिल, अजय सहित कई युवा प्रमुख रूप से शामिल हुये । प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह बबला और प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी सभी को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह बबला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो पूर्ण रूप से देश सेवा के लिए समर्पित है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर पल देश वासियों की सेवा में लगे रहते हैं । उनके नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर है तथा पुनः विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री की इन लोकहित योजनाओं से आकर्षित होकर अनेक व्यक्ति आए दिन भाजपा में शामिल हो रहे हैं ।


उन्होंने कहा कि आज की जॉइनिंग ना केवल चंडीगढ़ के लिए बल्कि पूरे देश के लिए एक मिसाल होगी जब पूरे प्रदेश के जन प्रतिनिधि एक साथ एक पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। आज दुनिया का कोई भी निर्णय भारत को इग्नोर करके नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि आज भाजपा में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ता देश में बदलाव की राजनीति के सहभागी बनेंगे।


प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता को मान सम्मान दिया जाता है इसमे छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी बड़े से बड़े पद पर पहुंच सकता है। आज शामिल होने

वाले लोगों से चंडीगढ़ में पार्टी को मजबूती मिलेगी तथा पार्टी के कार्यों को गति मिलेगी । उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को मान सम्मान दिया जाएगा ।आज के बाद से सभी भाजपा के सम्मानित कार्यकर्ता है।

Comentários


bottom of page