top of page
  • globalnewsnetin

इनड्राइव चंडीगढ़ में ड्राइवर पार्टनर्स का किया सम्मान, "ड्राइवर ऑफ द मंथ" कैम्पेन के विजेताओं का सम्मान


चंडीगढ़: सुपर मोबिलिटी ऐप इनड्राइव ने "ड्राइवर ऑफ द मंथ" नाम से एक मल्टी-सिटी कैम्पेन चलाया, ताकि ड्राइवर समुदाय को अतिरिक्त प्रयास करने और राइड-हेलिंग सर्विस में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाया जा सके। आज, इनड्राइव टीम ने चंडीगढ़ में "ड्राइवर ऑफ द मंथ" कैम्पेन के विजेताओं का नाम घोषित किया और उनका सम्मान किया।



1.5 लाख से अधिक ड्राइवरों ने कार, ऑटो रिक्शा और मोटरबाइक कैटेगरी में इस प्रतियोगिता में भाग लिया। यह कैम्पेन भारत के पांच शहरों में चलाया गया था, ताकि ड्राइवरों को अधिक सवारी लेने और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले ड्राइवर के रूप में सम्मानित होने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। जीतने के लिए, प्रतिभागियों को खुद को कांटेस्ट लैंडिंग पेज पर रजिस्टर करना था, एलिजिबिलिटी क्राईटेरिया पूरा करना था और महीने के दौरान सबसे अधिक सवारी लेनी थी।



इनड्राइव में भारत के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर मोहन प्रधान ने कहा, "कैम्पेन के लिए हमने कुल पाँच शहरों में से 376 विजेताओं का चयन किया है। आज हमने चंडीगढ़ में 56 विजेताओं को पुरस्कृत किया है। हमने चंडीगढ़ में अपने विजेताओं को 4 टेलीविज़न, 4 रेफ़्रिजरेटर, 6 स्मार्टफ़ोन, 12 माइक्रोवेव और 5000 रुपये मूल्य के 30 ईंधन वाउचर प्रदान किए। यह हमारे ड्राइवर पार्टनरों के समर्पण और कड़ी मेहनत की पहचान है। हम सभी पाँच शहरों के सभी विजेताओं को लगभग 35 लाख रुपये मूल्य के पुरस्कार वितरित करेंगे।"



एपीएसी कम्युनिकेशंस लीड पवित नंदा आनंद ने कहा, "‘ड्राइवर ऑफ द मंथ कैम्पेन के साथ, हमारा लक्ष्य अपने ड्राइवर समुदाय को प्रेरित और उत्साहित करना था ताकि वे उम्मीदों से अधिक मेहनत करके राइड-हेलिंग सेवा में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करें। हमें अपने ड्राइवर पार्टनर्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली: कैम्पेन के दौरान ड्राइवर पंजीकरण में 50% की वृद्धि हुई और सवारी पूरी करने में चार गुना वृद्धि! इनड्राइव में, हम अपने ड्राइवर पार्टनर्स के समर्पण और कड़ी मेहनत की दिल से सराहना करते हैं, इसलिए उनका समर्थन करने के लिए हमने 'ड्राइवर ऑफ द मंथ' कैम्पेन चलाया ताकि उनके शानदार प्रदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया जा सके।"



इनड्राइव के  'ड्राइवर ऑफ द मंथ' कैम्पेन के मुख्य उद्देश्य थे:


• ड्राइवरों की भागीदारी और वफादारी को बढ़ाना


• ब्रांड की पहचान और विसुअलिटी को बढ़ाना


• ड्राइवरों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहित करना


• यात्रियों को दी जाने वाली सेवा की गुणवत्ता करना


• अपने समर्पित ड्राइवर समुदाय की सराहना और उन्हें पुरस्कृत करना

0 comments

Kommentare


bottom of page