top of page
  • globalnewsnetin

एबीवीपी ने स्टूडेंट सेंटर पर घोषित किए अपने प्रत्याशियों के नाम


चंडीगढ़: आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पीयू इकाई के कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्टूडेंट सेंटर पर सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच में अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित किए।

इस अवसर पर एबीवीपी के उत्तर क्षेत्रीय संगठन मंत्री विजय प्रताप, पंजाब प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजन भंडारी, पंजाब प्रदेश संगठन मंत्री राहुल शर्मा तथा प्रदेश मंत्री आदित्य तकियार विशेष रूप से उपस्थित रहे।



इकाई अध्यक्ष रजत पूरी ने बताया की आज जब स्टूडेंट सेंटर पर राकेश देशवाल को अध्यक्ष एवं अविनाश यादव को महासचिव पद हेतु घोषित किया गया तब कार्यकर्ताओं में काफी जोश एवं उत्साह देखने को मिला। पीयू के आम विद्यार्थियों का भी काफी समर्थन एबीवीपी के प्रत्याशियों को मिल रहा है। हमें पूर्ण विश्वास है की एबीवीपी आने वाले छात्र संघ चुनावों में विजय हासिल करेगी।


प्रदेश मंत्री आदित्य तकियार ने कहा की हर क्षेत्र का विद्यार्थी चाहे वो पंजाब, हिमाचल, जम्मू कश्मीर, हरियाणा या उत्तर प्रदेश का हो सभी विद्यार्थी क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर एबीवीपी के साथ खड़े हैं।


उत्तर क्षेत्रीय संगठन मंत्री विजय प्रताप ने कहा की जहां बाकी संगठन अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रहे हैं वहीं एबीवीपी ने चार दिन पहले ही अपने प्रत्याशियों का नाम घोषित कर दिया है। एबीवीपी पूरी एकजुटता के साथ छात्र संघ चुनाव में भाग ले रही है। इस बार पंजाब विश्वविद्यालय का विद्यार्थी बदलाव चाहता है और न केवल बदलाव अपितु पीयू के विकास हेतु अपनी सकारात्मक भूमिका निभाना चाहता है। इसलिए बदलाव की दिशा में पीयू में एबीवीपी विद्यार्थियों की पहली पसंद बन चुकी है।


इस घोषणा के अवसर पर 567 कार्यकर्ता स्टूडेंट सेंटर पर उपस्थित रहे।

Comments


bottom of page