top of page
  • globalnewsnetin

कांग्रेस सरकार के वक्त से आज कहीं बेहतर है हरियाणा की आबकारी और स्टाम्प ड्यूटी कलेक्शन – डिप्टी सीएम


प्रदेश के राजस्व आंकड़ों को लेकर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुली चुनौती दी है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल के स्टाम्प ड्यूटी, आबकारी और राजस्व कलेक्शन से हमारी 3 साल की सरकार का प्रदर्शन हर लिहाज में बेहतर है। वे रोहतक में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने पूर्व कांग्रेस पर कई सवाल उठाए।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज हमने तीन साल में ही पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के दस साल के कार्यकाल के मुकाबले राजस्व इंफ्रास्ट्रक्चर में बहुत सुधार करके दिखाया है। दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को चुनौती देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री किसी भी मंच पर अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान का स्टाम्प ड्यूटी, आबकारी राजस्व का डाटा एकत्रित करके लेकर आएं और हम अपने तीन साल का डाटा लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू होने के बावजूद आज प्रदेश का टैक्स कलेक्शन कांग्रेस सरकार के समय से बेहतर है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को सत्ता हासिल हाथ से जाने की हताशा है और वे ऐसे आदमी है कि राज में आने की फ्रस्ट्रेशन में कुछ भी कर सकते है।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को करीब साढ़े तीन साल हो गए है और कांग्रेस शुरू से ही हमारे गठबंधन पर चर्चा करती आ रही है जो कि उनकी फ्रस्ट्रेशन है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा हमें बच्चा बता रहे है। 35 साल के युवा उनकी तरह बूढ़े तो नहीं हो सकते। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज गठबंधन को लेकर सीएम और मुझे कोई संशय नहीं है। हम प्रभावी ढंग से जनता के विकास के लिए काम कर रहे है। कोरोना और किसान आंदोलन के बावजूद प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर चल रहा है।

0 comments

Comments


bottom of page