• globalnewsnetin

कांग्रेस विधायक दल की चंडीगढ़ में बैठक कल


बरोदा उपचुनाव रहेगा अहम मुद्दा

हुड्डा पहुंचे चंडीगढ़, खट्टर को दी खुली चुनौती

चंडीगढ़ (गुरप्रीत) कांग्रेस विधायक दल की कल एक एहम बैठक चंडीगढ़ में होगी।इस में अहम मुद्दा बरोदा उपचुनाव रहेगा। विशेष बात यह है कि इस बैठक से पहले ही बरोदा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चुनौती दे दी है। पूर्व मुख्यमंत्री इस अहम बैठक हेतु राजधानी पहुँच गए हैं। हुड्डा ने कहा कि वैसे तो चुनाव 2024 में होगा लेकिन बरोदा उपचुनाव में अगर मुख्यमंत्री मनोहर लाल यहां से चुनाव लड़ते हैं तो वह उनके मुकाबले में स्वयं चुनाव लड़ेंगे बरोदा विधानसभा की जनता स्वयं फैसला कर देगी। हुड्डा बोले दीपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा उपचुनाव की कमान संभालेंगे।

इस से पहले हरियाणा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को सोनीपत पहुंचे और उन्होंने वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। उन्होंने कहा कि सोमवार को चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक होगी , जिसमें बरोदा उप चुनाव को जीतने की रणनीति पर मंथन किया जाएगा। श्री हुड्डा ने कहा कि सभी पार्टियों की नजर अब जिला सोनीपत के अंदर बरोदा विधानसभा के उपचुनाव पर पर है। कांग्रेस ने चुनाव जीतने की कोशिशें शुरू कर दी है कांग्रेस ने अपनी तैयारियां पूर्ण करने के मकसद को लेकर कांग्रेस विधायक दल की बैठक सोमवार को चंडीगढ़ में बुलाई है। जिसकी अध्यक्षता पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा करेंगे।

हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल गोहाना पहुंचे और वहां बरोदा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को उन्होंने सरकार में हिस्सेदारी करने की बात कही लेकिन यहां के लोग समझदार हैं वह भ्रष्टाचार और अपराधों में कभी हिस्सेदारी नहीं करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यह भी साफ कर दिया है कि बरोदा उपचुनाव की संपूर्ण जिम्मेदारी सभी विधायकों और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव शुरू होने से लेकर आखिर तक बरोदा में ही रहेंगे।

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube