top of page
  • globalnewsnetin

खेल मंत्री द्वारा राष्ट्रीय रिकॉर्ड होल्डर एथलीट मंजू रानी सम्मानित


चंडीगढ़ (अदिति) पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने राँची में 10वीं राष्ट्रीय वॉकिंग चैंपियनशिप में 35 किलोमीटर पैदल चाल में 2.57.54 समय के साथ नया नेशनल रिकॉर्ड बनाने वाली एथलीट मंजू रानी को विशेष तौर पर सम्मानित किया। आज यहां पंजाब सिवल सचिवालय में अपने दफ़्तर में इस एथलीट का सम्मान करते हुये मीत हेयर ने कहा कि इस होनहार खिलाड़ी ने राष्ट्रीय स्तर पर पंजाब का नाम चमकाया है। मानसा जिले के गाँव खैरा खुर्द की एथलीट मंजू रानी ने इस साल होने वाली एशियाई खेलों के लिए भी क्वालीफायी कर लिया।

खेल मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार खेल अनुकूल माहौल सृजन करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। नयी खेल नीति बनाई जा रही है जिससे आने वाले साल होने वाले पैरिस ओलम्पिक खेलों के लिए पंजाब के अधिक से अधिक खिलाड़ी क्वालीफायी हो सकें। उन्होंने मंजू रानी को भी ओलम्पिक्स क्वालीफायी के लिए शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी।


इस मौके पर सरदूलढ़ से विधायक गुरप्रीत सिंह बणांवाली और बुढ्ढलाडा से विधायक प्रिंसिपल बुद्ध राम और एथलीट के पिता जगदीश राम और कोच वीरपाल कौर भी उपस्थित थे।

0 comments

Comentários


bottom of page