• globalnewsnetin

खालसा कालेज इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों ने नामवर कंपनियों में नौकरी हासिल की


अमृतसर :-खालसा कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलोजी रंजीत एवेन्यू के विद्यार्थियों ने नामवर कंपनियो में नौकरी हासिल करने में सफलता हासिल की है। कालेज डायरेक्टर डा. मंजू बाला ने चुने विद्यार्थियो को बधाई देेते हुए कहा कि बीटेक सीएसई तथा ईसीई के छह विद्यार्थियों को क्यू स्पाइडर बंगलौर द्वारा चुना गया जो 9 लाख तक  पैकेज में विश्वकी सबसे उच्च एक सम्मान डिग्री साफ्टवेयर टेस्टिंग कौशल संस्थाएं है। इस कiंनी के अलग अलग दफ्तर पुणे, नोएडा, दिल्ली, अमेरिका व यूके में स्थापित है।

इस दौरान खालसा कालेज गवर्निंग कौंसिल के आनरेरी सचिव राजिंदर मोहन सिंह छीना ने विद्यार्थियों को बधाई दी तथा इस प्राप्ति के लिए डायरेक्टर डा. बाला व फैकल्टी के प्रयास की प्रशंसाकी तथा उम्मीद है कि यह विद्यार्थी और ऊंचाई हासिल करेंगे तथा अपने कालेज व देश के लिए अधिक प्रसिद्धि अर्जित करेंगे।

उन्होंन कहा कि चुने गए विद्यार्थियों में जोती व रिंपी शर्मा दोनों बीटेक सेमेस्टर आठ से है। जबकि कुलविंदर सिंह व राजनदीप सिंह दोनों बीटेक सेमेस्टर आठवां से, नवप्रीत कौर व नेहा बीटेक सेमेस्टर छठे से है।

इस अवसर पर डा. बाला ने कहा कि यह उपलब्धियां फैकल्टी सदस्यों व विद्यार्थियों की सख्त मेहनत के फलस्वरूप ही हासिल हुई है इस समय महामारी के कारण जब मार्केट में नौकरियों के अवसर कम हो रहे है तो भी हमारे कालेज के विद्यार्थियों को प्रसिद्ध कंपनियों की ओर से नौकरी मिलना गर्व की बात है।उन्होंने कहा कि इनमें कुछ विद्यार्थी आर्थिक  पक्ष से कमजोर वर्ग से संबंधित है तथा अपनी पढ़ाई में माहिर रहे है। इसके लिए उन्होंने अपनी लगन व अथक कोशिशों से यह प्राप्ति हासिल की है। उन्होंने कहा कि चुने गए विद्यार्थियों में रिपंी शर्मा व कुलविंदर सिंह पहले ही एक यूनिवर्सिटी में मेरिट पुजीशन हासिल कर चुके है तथा अब उन्होंने अपनी लगन व जोश से इस नौकरी को हासिल कर लिया है।

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube