top of page
  • globalnewsnetin

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर प्रदेश में सुरक्षा के कड़े इंतजाम


हरियाणा पुलिस ने प्रदेशभर में मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर समस्त राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री प्रशांत कुमार अग्रवाल ने इस संबंध में यहां जानकारी देते हुए ने बताया कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को 26 जनवरी को होने वाले ध्वजारोहण व अन्य समारोहों के लिए सभी स्थानों पर उचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। समारोह स्थलों की ओर जाने वाले सभी मार्गों पर नाके मजबूत करते हुए औचक निरीक्षण के साथ निगरानी की जा रही है। साथ ही किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान पुलिस अधिकारियों को विशेष रूप से समारोह स्थलों की ओर जाने वाले मार्गों पर यातायात की सुचारू व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भी निर्देशित किया गया है।

गणतंत्र दिवस समारोह से पहले कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस जवानों द्वारा संवेदनशील स्थानों पर कड़ी निगरानी की जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा लावारिस वाहनों, सामान के साथ-साथ संदिग्ध व्यक्तियों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर गश्त और चेकिंग के अतिरिक्त, राज्य भर में ट्रेनों और सार्वजनिक परिवहन के अन्य साधनों की भी विशेष जाँच की जा रही है।

0 comments
bottom of page