top of page
  • globalnewsnetin

गुरु व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू की पत्नी आई कैंसर की चपेट में


सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोड रेज मामले में सुनाई गयी सजा काट रहे गुरु व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू भी कैंसर जैसी भयानक रोग की चपेट में आ गयी हैं। ब्रेस्ट कैंसर के ग्रस्त नवजोत कौर ने पति के नाम भावुक ट्वीट में लिखा है कि वह इस बीमारी की स्टेज-2 में हैं। इसके इलाज के लिए उनकी सर्जरी भी हुई है। अपने ट्वीट में डॉ. सिद्धू ने लिखा कि एक अप्रैल तक सिद्धू की जेल से रिहाई की जा सकती है।साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते उन्होंने लिखा है कि सिद्धू उस अपराध के लिए सजा काट रहे हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दीजिए। आगे भावुक होते अपने पति सिद्धू से मुखातिब होकर लिखा है, ''हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है।

उन्होंने लिखा है कि हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं। बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन परीक्षा बार-बार होती है। कलयुग। माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि खतरनाक कैंसर स्टेज दो पर है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।''

कांग्रेस नेता एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने दावा किया है कि जिस मामले में उनके पति सिद्धू को फंसाया गया है, उसमें उनकी कोई गलती नहीं है। मृतक बुजुर्ग के बेटे ने स्वीकार किया है कि सिद्धू ने उसके पिता को छुआ तक नहीं था। उनके पास इसके सभी सबूत हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा करने वाले सिद्धू को साजिश के तहत फंसाया गया है, जबकि बदमाश बाहर खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह पूरी साजिश पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादलों ने रची है, और उन्हीं ने सिद्धू को जेल भेजा है।

0 comments

Commentaires


bottom of page