top of page
  • globalnewsnetin

डिनो माल कार्निवाल रक्षाबंधन के शुभावसर पर देगा विशेष उपहार


चंडीगढ़: बहन भाई के पवित्र प्रेम के प्रतीक रक्षाबंधन के शुभावसर पर शहर में चल रहे एक कार्निवाल में महिलाओं के एक विशेष आफर भेंट किया जा रहा है। यह आफर सीमित है। यह घोषणा कार्निवाल के आयोजक रिंकू ने की।

मनीमाजरा के दशहरा ग्राउंड में चल रहे डिनो मॉल कार्निवाल-2 के आयोजक रिंकू और जोगिंदर सिंह ने बताया कि रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर 31 अगस्त को कार्निवाल में आने वाली पहली 100 महिलाओं को 230 रुपये की एम आर पी की फेसिअल किट विशेष उपहार स्वरूप भेंट की जाएगी। यह बिशेष आफर सिर्फ रक्षाबंधन वाले दिन के लिए ही रखी गई है। इनके लिए महिलाओं लो आधार कार्ड की कॉपी साथ मे होना अनिवार्य है। उन्होंने आगे बताया कि जन्माष्टमी के अवसर पर भी विज़िटर्स के लिए आकर्षक आफर भेंट की जाएगी।

अर आर क्रिएटिव के मैनेजिंग डायरेक्टर रिंकू जी ने बताया कि डिनो मॉल कार्निवाल-2, अगस्त 15 से आरंभ होकर 10 सितंबर, 2023 तक मनीमाजरा के दशहरा ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें झूलों के साथ -साथ बच्चों के खेल खिलौने का सामान उपलब्ध रहेगा। मेले का मुख्य आकर्षण भव्य प्रवेश द्वार और झूले है। कार्निवल में महिलाओं की खरीदारी के लिए होम डेकोर, फर्नीचर, हैंडलूम, हैंडीक्राफ्ट, फ़ूड स्टाल्स आदि के स्टाल भी लगाए गए हैं। वहीं मेले में बच्चों और बड़ों के लिए डायनासौर, स्पाइडरमैन, कैमल राइड, डायनासौर एग्स, जोकर और फेमस करैक्टर के कट आउट्स के साथ सेल्फी लेने का भी विशेष प्रबंध किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि जायंट व्हील, कोलम्बस बोट, डायना कार्टर, कैटरपिलर, ब्रेक डांस, चांद तारा और बोटिंग जैसे रूटीन झूले हैं।


फेस्टिवल में रोजाना शाम को स्टेज परफॉर्मेंस भी रहेंगे। जिसमे पब्लिक से कोई भी अपनी कला प्रतिभा को पेश कर सकता है। मिककी माउस भी इस दौरान फेस्टिवल में नजर आएंगे।


कार्निवाल के आयोजकों ने आगे बताया कि कार्निवाल में सुरक्षा के मद्देनजर प्राइवेट सुरक्षा कर्मी और सी सी टी वी लगाए गए हैं।

Comments


bottom of page