top of page
  • globalnewsnetin

दुष्यंत चौटाला ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर भेंट कर मांगी प्रदेश की खुशहाली की मन्नत


हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा तेजी से विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश करने के लिए देश एवं विदेश के बड़े निवेशक आ रहे हैं और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सोमवार को राजस्थान के अजमेर शहर में अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर भेंट करने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने अपने परिवार के साथ दरगाह पर चादर भेंट की और देश एवं प्रदेश के लोगों की सुख-समृद्धि की कामना की।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम एक मजबूत और बेहतर राज्य बनने की ओर अग्रसर हैं। उन्होंने कहा कि अमृत काल में हम अपनी उपलब्धियों को समेकित करके, उसकी मजबूत नींव पर हरियाणा को विकास की नई बुलंदियों पर लेकर जाएंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत वैश्विक अर्थव्यवस्था में एक चमकते हुए सितारे के रूप में उभरा है और साथ ही हरियाणा भी राष्ट्र के आर्थिक विकास में अग्रणी भूमिका निभा रहा है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जीएसटी संग्रह में हरियाणा देश में चौथे नंबर पर पहुंच गया है जो कि प्रदेश की प्रगति को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ रहा है।

0 comments

Comments


bottom of page