top of page
  • globalnewsnetin

बॉण्ड पॉलिसी को लेकर उच्च अधिकारियों और छात्रों की हुई अहम बैठक


चंडीगढ़, - हरियाणा में एमबीबीएस की बॉण्ड पॉलिसी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ आज उच्च अधिकारियों ने अहम बैठक की। इस दौरान छात्रों को पॉलिसी के संबंध में विस्तार से बताया गया और उनकी शंकाओं का समाधान किया गया।

बैठक के दौरान अधिकारियों ने छात्रों से अपील की कि वे अपनी हड़ताल को ख़त्म करें, क्योंकि इस हड़ताल के कारण मरीज़ों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारियों ने उम्मीद जतायी है कि छात्र अपनी हड़ताल वापस ले लेंगे।

बैठक में अधिकारीयों ने छात्रों को बताया कि राज्य सरकार द्वारा लाई गई बॉण्ड पॉलिसी का एकमात्र उद्देश्य सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी को पूरा करना है। यह पॉलिसी पूरी तरह से आम आदमी के हित में है। सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी पूरी होगी तो उससे आम आदमी को बहुत लाभ होगा और उन्हें अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएँ मिल सकेंगी।


बैठक के दौरान छात्रों को बताया गया कि अगर उन्हें किसी विषय पर अभी भी आपत्ति या आशंका है तो वे लिखित में सरकार को दें, उस पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा।


इस बैठक में स्वास्थ्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीमती जी अनुपमा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री वी उमाशंकर, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ अमित कुमार अग्रवाल और चिकित्सा शिक्षा विभाग के निदेशक श्री आदित्य दहिया मौजूद रहे।

0 comments

Comments


bottom of page