top of page
  • globalnewsnetin

भाजपा सरकार का बढ़ती हुई मंहगाई पर नियंत्रण खत्म


चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने बढ़ती हुई मंहगाई को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया । इस प्रदर्शन में चंडीगढ़ कांग्रेस के नेता हरमेल केसरी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार का बढ़ती हुई मंहगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है । रोजमर्रा की जिंदगी में जरूरी वस्तुओ के दाम आसमान छूने लगे हैं । रसोई में प्रयोग होने वाली जररूत की वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर हो चुकी है ।


टमाटर , अदरक लहसुन की कीमतें गरीब आदमी की पहुंच से बाहर हो गई है ।


हरमेल केसरी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री अपने भाषणों में लगातार झूठ बोल रहे है , प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि आज देश में हर पांच दिन में एक यूनिवर्सिटी खुल रही है , हर तीन में एक आई आई टी खुल रही है , हर दो दिन में एक कालेज खुल रहा है , हर एक दिन में आईं टी आई खुल रही है , हम प्रधानमंत्री से यह जानना चाहते है हमारे देश में यह सब कालेज या यूनिवर्सिटी कहां पर खुल रहे है ।

प्रधानमंत्री मोदी झूठ और लुभावने वादों से आने वाले लोकसभा चुनाव में देश के लोगो के वोट बटोरना चाहती है लेकिन इस बार आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता अपनी वोट की चोट से भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर कर देगी।


आज युवा कांग्रेस के साथियों ने कार के ऊपर टमाटर सजाकर के भाजपा की केंद्र सरकार को यह संदेश देने का प्रयास किया अब टमाटर और अन्य सब्जियां , केवल सब्जी में प्रयोग होने के लिए नहीं रह गया है इसे बैंकों के लाकरो में और सजा-सजजावट के लिए भी प्रयोग कर सकते हैं।


चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट संदीप कुमार ने बताया कि पेट्रोल के दाम इतने बढ़ गए हैं कि अब गरीब आदमी कार और स्कूटर चला भी नहीं सकता , कार और स्कूटर केवल घर में खड़े कर सकते है । पेट्रोल और डीजल को हम उपहार के रूप में दे सकते है ।

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव प्रदीप कुमार ने कहा कि मोदी सरकार केवल चुनावी रैलियों में व्यस्त है , उन्होंने देश में बढ़ती हुई मंहगाई से कोई सरोकार नही है ।


इस प्रदर्शन में चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष संदीप कुमार, चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव प्रदीप कुमार , पूर्व उपाध्यक्ष प्रीति केसरी , पूर्व महासचिव रेखा रानी , चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव बकील खान , विशाल, गौरव सरसवाल, राम मेहर इंदौरा, दिग्विजय नैयर , विशाल , विकास और अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए

Comments


bottom of page