top of page
  • globalnewsnetin

भारत के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद हरियाणा राजभवन में पधारे


चंडीगढ़: भारत के माननीय पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय के सादर निवेदन पर आज प्रातः हरियाणा राजभवन में शिष्टाचार फलस्वरूप पधारे। हरियाणा राजभवन में पधारने पर राज्यपाल हरियाणा श्री बंडारू दत्तात्रेय ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत किया। इस अवसर पर राजभवन की ओर से राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी ने भी माननीय पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका आदर-सत्कार एवं अभिनंदन किया।

उल्लेखनीय है कि माननीय पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी चंडीगढ़ में मोहाली स्थित चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में आयोजित वार्षिक दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे हैं।

राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने श्री रामनाथ कोविंद जी को शाल उढ़ाकर और सुदर्शन चक्रधारी भगवान विष्णु की मूर्ति भेंट कर स्वागत किया। उन्होंने श्री दत्तात्रेय से राजभवन तथा यहां की व्यवस्था पर चर्चा करते हुए श्री बंडारू दत्तात्रेय की कार्यशैली, अच्छे राजकाज, सद्-व्यवहार और व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा कि श्री दत्तात्रेय के कुशल नेतृत्व से व्यवस्था में सराहनीय निखार और सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि हरियाणा राज्य दिन दौगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है।

माननीय पूर्व राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी ने राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से सौहार्दपूर्ण वार्तालाप के दौरान अपनी पुरानी यादें सांझा करते हुए बताया कि उन्हें गत दो दशक पहले हरियाणा राजभवन में आने का सौभाग्य मिला था, तब और आज में काफी सुखद और सराहनीय परिवर्तन हुए हैं। मुझे वर्तमान में हरियाणा राजभवन की व्यवस्था को देखकर सुखद अनुभूति हुई है।

Comments


bottom of page