top of page
  • globalnewsnetin

मनोहर लाल खट्टर हरियाणा की तरह अब मोदी के साथ मिलकर देश को नंबर वन बनाने का काम करेंगे:संजय भाटिया



मनोहर लाल खट्टर को हटाया नहीं बल्कि उनका दायित्व परिवर्तन हुआ है: संजय भाटिया

सांसद संजय भाटिया ने मनोहर लाल खट्टर को सीएम पद से हटाकर करनाल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए जाने को दायित्व परिवर्तन बताया है। भाटिया बुधवार देर शाम चुलकाना धाम मंदिर परिसर में अधिकारियों संग बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर जो सफेद कपड़ों में एक संत की तरह है उसे करनाल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया जाना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मनोहर लाल ने जिस प्रकार साढ़े 9 साल में हरियाणा को नम्बर एक पर पहुंचाया अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम करके देश को पूरी दुनिया में उच्चाइयों पर ले जाने का काम करेंगे। मनोहर लाल प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन किया कोई सोच भी नहीं सकता था कि मेहनत मजदूरी करने वाले का बेटा भी पुलिस में भर्ती होकर दो स्टार लगा गांव में आयेगा यह सब मनोहर लाल की नीतियों से संभव हो पाया है।

हरियाणा के बदले राजनीतिक हालात पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मनोहर लाल द्वारा तरासे गए नायाब सैनी सीएम के तौर पर प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। नायाब सैनी ने अपना राजनीतिक कैरियर भाजपा कार्यालय में कम्प्यूटर आपरेटर से शुरू किया ओर एमएलए, सांसद, मंत्री ओर प्रदेश अध्यक्ष बने ओर अब सीएम बने हैं यह भाजपा में ही संभव है।

संजय भाटिया ने अपने दायित्व को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि उनका एक ही दायित्व है ओर वह कार्यकर्ता का है।वह पार्टी का जिम्मेदार सिपाही है। पार्टी उन्हें जहां भी फिक्स करेगी वह इमानदारी से उस दायित्व को निभायेंगे।

0 comments

Comments


bottom of page