top of page
  • globalnewsnetin

“मी अमोर” फेम, शर्न ने रिलीज़ किया भावनात्मक नया सिंगल “वी अलोन” !!


चंडीगढ़: अपने चार्ट-टॉपिंग हिट "मी अमोर" के लिए प्रसिद्ध उभरते कलाकार शार्न ने अपना लेटेस्ट ट्रैक "वी अलोन", VYRL पंजाबी के साथ मिलकर रिलीज़ किया। यह गीत दिल टूटने के बाद की स्थिति को गहराई से दर्शाता है, जो उन दरहकाओं को पसंद आता है जो चुनौतीपूर्ण समय के दौरान सांत्वना को समझना चाहते हैं।


अपनी अनूठी ध्वनि और भावपूर्ण आवाज़ के साथ, शर्न ने सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और यह संगीत उनके स्वयं के जीवन के अनुभवों को दर्शाता है। अपने संगीत के माध्यम से, शर्न प्रेम, शांति और आत्म-अभिव्यक्ति का संदेश देना चाहते हैं, जो दर्शकों को उनके मन और आत्मा की यात्रा पर ले जाता हैं।


"वी अलोन" एक हृदयस्पर्शी ट्रैक है, जो शार्न वास्तविक स्वरों को प्रदर्शित करता है क्योंकि वह गीत के हृदयस्पर्शी बोल को प्रस्तुत करते है। यह गीत भावनात्मक कृति प्रेम, हानि और जीवन की कड़वी प्रकृति के सार्वभौमिक विषयों दर्शाता है , रिश्तों के भीतर विश्वास और भेद्यता की नाजुक गतिशीलता को उजागर करता है।


अपनी कला के प्रति समर्पण को दर्शाते हुए, शर्न ने व्यक्त किया, "संगीत मेरा जुनून है, और मैं हमेशा प्रत्येक ट्रैक के साथ अपने लिस्ट्नेर्स को अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता हूं। मैं अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली हूं कि मेरे लिस्ट्नेर्स ने 'मी अमोर' को सनसनी बना दिया! अब, मैं एक अलग वाइब के साथ एक गीत प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं। 'वी अलोन' उन सभी को समर्पित है जिन्होंने किसी को खोने का दर्द अनुभव किया है लेकिन अभी भी उनके पास अपने प्रियजनों की प्यारी यादें हैं।"

Comentarios


bottom of page