top of page
  • globalnewsnetin

मुख्यमंत्री ने तेजली स्टेडियम के विकास के लिए की 90 करोड़ रुपये की घोषणा


गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने यमुनानगर जिले के जगाधरी में तेजली स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और जनता को गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने जिला वासियों को 90 करोड़ रुपये की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने तेजली स्टेडियम का विकास करने की घोषणा करते हुए कहा कि स्टेडियम को आधुनिक रूप से 3 चरणों में विकसित किया जाएगा। 50 एकड़ में फैले इस स्टेडियम में इनडोर व आउटडोर गेम्स की सभी सुविधाएं मिलेंगी।


उन्होंने कहा कि पहले चरण में इंडोर खेल, जिनमें जूडो, कबड्डी, ताइक्वांडो, रेसलिंग, बॉक्सिंग, लॉन टैनिस, आर्चरी, राईफल शूटिंग आदि के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित व सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। अगले चरण में आउटडोर गेम्स को विकसित किया जाएगा, जिसमें हॉकी, फुटबॉल, एथलैटिक्स, टेबल टैनिस, वॉलीबॉल, बास्केट बॉल, हैण्डबाल, बैडमिंटन आदि खेल विकसित किए जाएंगे। यह कार्य खेल विभाग द्वारा किया जाएगा और लगभग 3 वर्षों में यह कार्य किया जाएगा।


मुख्यमंत्री ने विद्यार्थियों को कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 27 जनवरी को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम सभी स्कूलों में सुबह 11 बजे प्रसारित भी किया जाएगा। इससे विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारियों में काफी लाभ मिलेगा।

0 comments

コメント


bottom of page