• globalnewsnetin

मुफ्त गैस सिलेंडर और शराब बांट आचार संहिता का सरेआम हो रहा उल्लंघन: अभय चौटाला


चंडीगढ़, (अदिति): इनेलो के प्र्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि बरोदा उप-चुनाव में अपनी जमानत जब्त होते देख भोलीभाली जनता के  वोट हासिल करने के लिए मुफ्त गैस सिलेंडर और शराब बांट कर गठबंधन सरकार आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन कर रही है। इनेलो पार्टी ने इस बात की गंभीरता को देखते हुए इस संर्दभ में मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिख कर इसकी शिकायत की है। उन्होंने कहा कि पहले भी इनेलो पार्टी ने भाजपा सरकार द्वारा आचार संहिता लगने के बाद सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने की शिकायत चुनाव आयोग को की थी।

इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने इस चुनाव में झूठ और भ्रम फैलाने की भरपूर कोशिश कर अनैतिकता की सारी हदें पार कर दी हैं। जहां भाजपा वोट हासिल करने के लिए औछे हथकंडे अपना रही है वहीं विपक्ष के नेता भूपेंद्र हुड्डा अपने शासन काल में बरोदा हलके में विकास करने के झूठ को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं जबकि बरोदा हलके में जितने भी विकास कार्य हुए हैं वो सभी चौटाला साहब के शासन काल में हुए हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा का प्रत्याशी दागी है लेकिन इनेलो का प्रत्याशी बेदाग है इसलिए हमारा प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा किसानों के हितैषी कभी थे ही नहीं क्योंकि अप्रैल 2010 में केंद्र सरकार द्वारा स्वामीनाथन रिर्पोट के अनुसार किसानों को उसकी फसल का 50 प्रतिशत लाभ देने के लिए बनाई गई कमेटी के  अध्यक्ष तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा थे और कमेटी ने 50 प्रतिशत लाभ देने की सिफारिश कर दिसंबर 2010 में अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंप दी थी। हुड्डा 2014 तक हरियाणा के मु,यमंत्री रहे लेकिन हरियाणा प्रदेश में उन्होंने इसको लागू ही नहीं किया।

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube