top of page
  • globalnewsnetin

योद्धा का रोमांटिक सॉन्ग 'तेरे संग इश्क हुआ' चंडीगढ़ में लॉन्च


चंडीगढ़ : सिद्धार्थ मल्होत्रा बिग स्क्रीन पर योद्धा बनकर लौट रहे हैं। वे एक सोल्जर के किरदार में एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ते हुए और प्लेन मैं मौजूद पैसेंजर को बचाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में, फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'तेरे संग इश्क हुआ' रोमांटिक शहर चंडीगढ़ में लॉन्च किया गया, जिसके लिए सिद्धार्थ और दिशा मीडिया से रूबरू हुए और उनके सवालों एक जवाब दिए। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।



चंडीगढ़ की शान में सिद्धार्थ कहते हैं, "इस शहर में एक अलग ही बात है। मैं जब भी चंडीगढ़ आता हूँ, तो यह देखता हूँ कि यहाँ के लोग जमीन से जुड़े हैं, और प्यार और रोमांस इस शहर की रगों में दौड़ता है। कुल मिलाकर मैं मानता हूँ कि चंडीगढ़ भारत के सबसे रोमांटिक शहरों में से एक है। योद्धा के सॉन्ग लॉन्च से पहले मैं शेरशाह के सॉन्ग लॉन्च के लिए चंडीगढ़ आया था, मुझे तब भी यहाँ के लोगों से खूब प्यार और प्रशंसा मिली, उम्मीद करता हूँ कि योद्धा में भी इसे बरकरार रख सकूँगा।"



वहीं दिशा पत्नी कहती हैं, "यह फिल्म बहुत ही खूबसूरत कहानी बयान करता है, जिसमें मेरा किरदार बहुत ही शानदार है। निर्देशक ने इस फिल्म की कहानी बहुत ही मैच्योर तरीके से पेश की है, जो बताता है कि वे एक बहुत ही समझदार और सुलझे हुए व्यक्ति हैं। सिद्धार्ध के साथ काम करके बहुत मज़ा आया और यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मैंने इस फिल्म के माध्यम से वापसी की है।"



फिल्म के रोमांटिक सॉन्ग 'तेरे संग इश्क हुआ' के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, "मैं ऐसा मानता हूँ कि रोमांटिक सॉन्ग्स मेरे लिए काफी विशेष रहे हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट चाहे जो हो या फिर कैसा भी किरदार हो, मेरी हर तरह की फिल्मों के लिए में म्यूजिक कम्पोज़र्स को हमेशा ही श्रेय देता हूँ। इस फिल्म के म्यूजिक प्रोड्यूसर अज़ीम के साथ मेरा रिश्ता और ट्रैक रिकॉर्ड बहुत ही खूबसूरत रहा है। हमने कई फिल्मों की एलबम्स पर साथ काम किया है। लव सॉन्ग्स काफी देर तक मन में बसे रहते हैं और सालों-साल तक ताज़ा बने रहते हैं। उनकी परिभाषा फिल्म रिलीज़ होने तक ही सीमित नहीं रहती है, दर्शकों से उन्हें हमेशा ही प्यार मिलता रहता है। 'तेरे संग इश्क हुआ' सॉन्ग भी इस बात पर खरा उतरेगा ऐसा मैं मानता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस सॉन्ग को खूब पसंद करेंगे।"



फिल्म के एक्शन सीन्स के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "इसके लिए साउथ अफ्रीका से एक टीम आई थी। हमने उनके साथ बहुत-सी वर्कशॉप्स कीं। हमने प्लेन के बाथरूम में दो लोगों के बीच के एक्शन को शूट किया। रियल टाइम, सॉन्ग टाइम एक्शन कवर किया, मैंने अपना वजन भी बहुत कम किया और मैं कह सकता हूँ कि मैंने अपने पिछले 10-12 साल के करियर में ऐसा एक्शन नहीं दिया है।"



गौरतलब है कि योद्धा एक सैनिक की कहानी है, जो अपने देश के लिए लड़ता है। एक एक्शन थ्रिलर की तरह, योद्धा एक आतंकवादी द्वारा विमान के अपहरण के बाद यात्रियों को बचाने की कोशिश कर रहे सैनिकों की कहानी को प्रदर्शित करता है। योद्धा का निर्देशन सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने किया है और यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा 15 मार्च को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Comments


bottom of page