top of page
  • globalnewsnetin

राज्य भर में कार्रवाई जारी: अमृतपाल भगोड़ा, गिरफ्तारी के प्रयास जारी


पंजाब पुलिस ने रविवार को आपराधिक आरोपों में वांछित वारिस पंजाब डी (डब्ल्यूपीडी) तत्वों के खिलाफ अपनी कार्रवाई जारी रखी और राज्य में शांति और कानून व्यवस्था को भंग करने का प्रयास करने वाले लोगों की एहतियाती गिरफ्तारी भी की।
पंजाब पुलिस के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि अमृतपाल सिंह भगोड़ा है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य भर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों (एसएसपी) और पुलिस आयुक्तों (सीपी) के नेतृत्व में जिला पुलिस और अर्धसैनिक बलों (पीएमएफ) की कंपनियों द्वारा फ्लैग मार्च किया गया और राज्य में पूर्ण शांति और सद्भाव है।
वारिस पंजाब दे के तत्वों और राज्य में शांति और सद्भाव को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ चल रहे अभियानों के दौरान, रविवार को पूरे राज्य में 34 और गिरफ्तारियां की गईं। अब तक कुल 112 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
प्रवक्ता ने बताया कि चल रहे तलाशी अभियान के दौरान गांव सलीना, थाना महतपुर, जिला जालंधर ग्रामीण से रजिस्ट्रेशन नंबर पीबी10एफडब्ल्यू 6797 वाला एक लावारिस वाहन बरामद किया गया है। उक्त वाहन का उपयोग भगोड़ा अमृतपाल ने किया था, जबकि पुलिस पीछा कर रही थी। उन्होंने बताया कि लावारिस वाहन से एक .315 बोर की रायफल, 57 जिंदा कारतूस, एक तलवार और एक वॉकी-टॉकी सेट बरामद किया गया है। 
पंजाब पुलिस और केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की कंपनियों द्वारा संयुक्त रूप से पूरे राज्य में सीपी/एसएसपी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया गया।
0 comments

Comments


bottom of page