top of page
  • globalnewsnetin

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने 12वें निशुल्क ज्योतिष कैम्प का किया आयोजन


चंडीगढ़: लक्ष्य ज्योतिष संस्थान चंडीगढ़ की तरफ से आज रविवार 01 अक्तूबर, 2023 को 12वे निशुल्क ज्योतिष कैम्प का आयोजन किया गया। यह कैम्प सेक्टर 37 सी स्थित सनातन धर्म मंदिर में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया गया था। ज्योतिष कैम्प में उत्तर भारत से ज्योतिष विद्या की विभिन्न विधाओं वैदिक, हस्त रेखा, टैरो कार्ड, अंक गणित, स्पिरिचुअल हीलर, रेकी, लाल किताब, वास्तु नाड़ी और के पी एस्ट्रोलॉजी से जुड़े विशेषज्ञ ज्योतिषाचार्य ने भाग लिया। ज्योतिष परामर्श कैम्प में विख्यात समाजसेवी ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविन्द्र सिंह बिल्ला, द लास्ट बेंचर की प्रेजिडेंट सुमिता कोहली सहित अन्य माननीय अतिथि के रूप में उपस्थित थे।


ज्योतिष कैम्प में यहां 80 से अधिक ज्योतिष विद्वानों ने अपनी भागीदारी दी, वहीं 450 से अधिक जातकों की गृह क्लेश, पारिवारिक सुख शांति, कारोबार फलने फूलने, पति पत्नी में अनबन, विदेश सेटलमेंट, बीमारी और बच्चों के भविष्य से संबंधित बिभिन्न जिज्ञासा से संबंधित समस्यायों का समाधान और उपाय बताए।


लक्ष्य ज्योतिष संस्थान के चेयरमैन ज्योतिषाचार्य रोहित कुमार और वाईस प्रेसिडेंट पीयूष कुमार ने बताया कि संस्थान को तरफ से आयोजित इस ज्योतिष कैम्प को पूर्णतः निःशुल्क लगाया गया है।


ज्योतिषाचार्य रोहित कुमार ने बताया कि रविवार 1 अक्तूबर,2023 को आयोजित इस ज्योतिष कैम्प का मुख्य उद्देश्य वैदिक ज्योतिष विद्या का प्रचार प्रसार करना है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस विद्या के बारे में विस्तार से जान सकें।


लक्ष्य ज्योतिष संस्थान के चेयरपर्सन रोहित कुमार जयोतिषाचार्य, प्रेसिडेंट पियूष कुमार द्वारा आए हुए विद्वानों को ट्रॉफी, मोमेंटो, प्रशंसा पत्र, अंग वस्त्र से सम्मानित किया।

Comments


bottom of page