top of page
  • globalnewsnetin

लारेंस बिशनोई, गोलडी बराड़ से जुड़े व्यक्तियों के 1490 शक्की टिकानों पर राज्य स्तरीय छापेमारी


मुख्यमंत्री भगवंत मान के स्वप्न अनुसार पंजाब को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए चल रही मुहिम के अंतर्गत गैंगस्टर-आतंकवादी गठजोड़ के विरुद्ध एक और बड़ी कार्यवाही करते हुये पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लारेंस बिशनोई और कैनेडा स्थित आतंकवादी गोलडी बराड़ से जुड़े व्यक्तियों के शक्की टिकानों पर विशेष घेराबन्दी और तलाशी मुहिम (सी. ए. एस. ओ.) चलाई।

राज्य भर के सभी जिलों में दोनों अपराधियों के साथ जुड़े रिहायशी और अन्य टिकानों पर एक ही समय छापेमारी की गई। इस ऑपरेशन का उद्देश्य भारत और विदेशों में स्थित आतंकवादियों, गैंगस्टरों और नशा तस्करों के आपसी गठजोड़ को तोड़ना था।

पंजाब पुलिस के डायरैक्टर जनरल (डीजीपी) गौरव यादव ने बताया कि पंजाब पुलिस के लगभग 2000 पुलिस मुलाजिमों वाली 200 पार्टियों की तरफ से राज्य भर में पूरा दिन चलाए गए इस ऑपरेशन के दौरान बिशनोई और गोलडी बराड़ के साथ जुड़े समाज विरोधी तत्वों के 1490 से अधिक शक्की टिकानों पर छापेमारी की गई।


उन्होंने कहा कि इस तलाशी और छापेमारी मुहिम (सी. ए. एस. ओ.) की योजना, हाल ही में बिशनोई और गोलडी बराड़ की हिमायत वाले माड्यूलों का पर्दाफाश किये जाने के दौरान की कई व्यक्तियों की पूछताछ के बाद बनाई गई थी। इसके इलावा उक्त कवायद का उद्देश्य समाज विरोधी तत्वों में डर पैदा करना और आम लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करना भी है।

0 comments

Comments


bottom of page