• globalnewsnetin

लूट व डकैती की नियत से हत्या की वारदातों को अंजाम देने वाले दो खूंखार अपराधी काबू


चंडीगढ़, (गुरप्रीत) - हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम से चार हत्याओं सहित कई जघन्य अपराधों में शामिल दो खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के मैनपुरी निवासी अशोक चैहान बिहार के मूल निवासी व गुरूग्राम मे रहने वाले महेश के रूप में की गई है। दोनों अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लूटपाट करते हुए तेज हथियार से निर्मम हत्याओं को अंजाम देते थे।

             उनकी गिरफ्तारी के साथ गुरुग्राम और रेवाड़ी में एक लूट और तीन ब्लाइंड मर्डर सहित चार मामलों को सुलाझाया गया है। पुलिस ने उनकी उपस्थिति बारे में सूचना मिलने के बाद न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम से दोनों को गिरफतार किया।28 जून को सूर्या विहार में एक किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या संबंधी मामला दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा इस पर काम करते हुए खुफिया और अन्य इनपुट के आधार पर लूट और डकैती के इरादे से चार जघन्य वारदातों में शामिल दोनों खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

            प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, दोनों ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त मामले में मृतक दम्पति के मकान में घुसकर रात्रि के समय उनके हाथ-पैर बाधकर चाकूओं से निर्मम हत्या करके 16 हजार रूपए लूटने की वारदात को अन्जाम दिया था।  आरोपियों के दो सहयोगी फरार हैं जिन्हें बहुत जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

          आरोपियों ने पुलिस पुलिस पूछताछ इन वारदातों का किया खुलासाः

1. दिनाँक 25.06.2020 को इकरामुल नाम के एक युवक को गाडी में लिफ्ट के बहाने से बैठाया व चाकुओ से घायल करके उसके रूपये व मोबाईव छीन लिये तथा उसे गन्दा नाला सैक्टर-99, गुरूग्राम के पास डालने की वारदात को अन्जाम दिया था।

2. दिनाँक 07.07.2020 की रात को उत्तम नाम के युवक को मिन्डा उघोग के पास से मोटर साईकिल पर लिफ्ट के बहाने से बैठाया तथा उससे लूटपाठ करके चाकूओ से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को सैक्टर-92, गुरुग्राम में डाल दिया।

3. दिनाँक 08.07.2020 कि रात्री को एक युवक को कापडीवास चैक के पास से मोटरसाईकिल पर लिफ्ट के बहाने बैठाया तथा उससे लुटपाट करके चाकूओ से गोदकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को धारूहेडा सैक्टर-6 में डाल दिया था।

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube