top of page
  • globalnewsnetin

विधान सभा अध्यक्ष ने भव्य बिश्नोई ने दिलाई शपथ


हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने आदमपुर के नवनिर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई को बुधवार को विधानसभा में विधिवित रूप से पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने भव्य बिश्नोई को बधाई देते हुए कहा कि आशा करता हूं कि जो जिम्मेदारी आदमपुर की जनता ने इन्हें दी है उसका निर्वहन वे अपनी योग्यता व क्षमता के अनुसार जनहित में पूरा करेंगे और सदन की गरिमा और मर्यादा को बनाए रखने में अपना पूरा सहयोग देंगे।

ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि भव्य बिश्नोई के शपथ लेने के बाद विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या 41 हो गई है। इसी प्रकार कांग्रेस के 30 सदस्य, जेजेपी के 10 सदस्य, इनेलो का 1 सदस्य, हरियाणा लोकहित पार्टी का 1 सदस्य और 7 आजाद सदस्यों के साथ विधानसभा की सदस्यों की संख्या 90 हो गई है। उन्होंने कहा कि इस विधानसभा में 45 सदस्य पहली बार चुनकर आए हैं। विधानसभा में भव्य बिश्नोई सबसे युवा (29 वर्ष) विधायक बन गए हैं।

आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी हर उपेक्षा व उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास कर करुंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पर पूर्ण विश्वास है कि जिस प्रकार 90 विधानसभा क्षेत्रों की ओर विशेष ध्यान देकर काम कर रहे है उसी प्रकार वे आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पूरी निष्ठा के साथ कार्य करूंगा ताकि आदमपुर को विकास के नाते लाभ मिल सके। आदमपुर में अधिक से अधिक विकास करवाने के लिए प्रयासरत रहूंगा।

Bình luận


bottom of page