top of page
  • globalnewsnetin

सनातन का अपमान, कांग्रेस का अघोषित एजेंडा: चुग


चंडीगढ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सनातन का विरोध I.N.D.I.A. अलांयस की मुंबई बैठक के बाद सोची समझी रणनीति', का हिस्सा है। यह देश की धार्मिक भावना, राष्ट्रवाद, भारत, भारतीयता के समाप्त करने की विपक्ष की सोच लगातार विपक्ष के बयानों से स्पष्ट हो रही है।


चुग ने कहा कि मुंबई में विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. की दो दिवसीय बैठक हुई. उसके ठीक दो दिन बाद डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन का सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान उसके बाद प्रियांक खरगे भी सनातन को समाप्त करने की बात करते हैं। आज डीएमके के शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने ये बात स्वीकार की है कि I.N.D.I.A. अलांयस का गठन ही सनातन धर्म के विरोध में किया गया ,'सनातन को बदनाम करने के लिए बना I.N.D.I.A., सोनिया-राहुल चुप क्यों?



चुग ने कहा कि सनातन भारत की स्तत परंपरा का नाम है, यह सदियों नही बल्कि हज़ारों सालों से भारत में स्तत रुप से चल रहा है। वर्षों पहले विदेशी आक्रांताओं ने भारत पर हमला किया, सनातन को मिटाने का प्रयास किया लेकिन वो मिटा नहीं सके, गजनी, खिलजी मुगल आए, सभी ने सनातन पर हमले किए लेकिन सनातन आज भी देश के कण कण में विद्यामन है।


चुग ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है इसलिए वो देश की तरक्की के एजेंडे की बजाय देश में सनातन समाप्त करने , देश में तुष्टिकरण और विभाजकारी सोच को बढ़ावा दे रहे हैं, देश की जनता इस अपमान को सहन नहीं करेगी, विपक्ष को जनता करारा जवाब देगी।



Komentarze


bottom of page