top of page
  • globalnewsnetin

सुख-शान्ति पाने के लिए विशाल निरंकार के साथ मिलकर अपना नज़रिया विशाल करें


चण्डीगढ़: आज हर इन्सान अपने घरों में सुख-शान्ति चाहता है जिसकी प्राप्ति के लिए वह अनेकों प्रयत्न करने के बावजूद भी सफल नहीं हो पा रहा। जब तक इन्सान विशाल प्रभु परमात्मा से मिलकर अपना नज़रिया विशाल नहीं करेगा तब तक उसे सुख-शान्ति प्राप्त होने वाली नहीं है ।

ये उद्ग़ार आज यहां लुधियाना से आए श्री एच. एस. चावला जी मैम्बर इन्चार्ज, ब्रान्च प्रशासन सन्त निरंकारी मण्डल ने सैक्टर 30-ऐ में स्थित सन्त निरंकारी सत्संग भवन में हज़ारों की संख्या में उपस्थित श्रोताओं को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए।

श्री चावला ने कहा कि जब तक इन्सान वर्तमान सत्गुरू की शरण में जाकर कण-कण में समाए इस विशाल परमात्मा से मिल कर अपना नज़रिया विशाल नहीं कर लेता तब तक यह दुनियां विशाल होते हुए भी उसे छोटी दिखाई देती है जिस कारण वह सभी सुख-सुविधाऐं होते हुए भी सुखी नहीं है ।

इससे पूर्व यहां के ज़ोनल इन्चार्ज श्री ओ.पी. निरंकारी जी ने श्री चावला जी का धन्यवाद करते हुए बताया कि दिनांक 28, 29 व 30 अक्तूबर को सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज तथा निरंकारी राजपिता रमित जी की अध्यक्षता में समालखा में होने जा रहे 76वें वार्षिक निरंकारी सन्त समागम के इस पावन अवसर पर ट्राईसिटि और देश, विदेश से लाखों की संख्या में श्रद्धालु एंव भक्तगण सम्मिलित होकर इस भव्य संत समागम का भरपूर आनंद प्राप्त करते हुए सत्गुरु के साकार दर्शन एवं पावन आशीष भी प्राप्त करेंगे।

Comments


bottom of page