• globalnewsnetin

होण्डा ने 180-200 सीसी सेगमेन्ट में पेश की मस्कुलर स्पोर्टी और आधुनिक होर्नेट 2-0


चंडीगढ़ (अदिति) होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने अपनी नई मस्कुलर स्पोर्टी और आधुनिक होर्नेट 20 के साथ 180-200 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में प्रवेश किया है। इंटरनेशन स्ट्रीट फाईटर के रूप में विख्यात यह फुर्तीली मोटरसाइकल कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है जो इसके बिल्ट टू परफोर्म दृष्टिकोण के साथ इसे शानदार बनाते हैं।

लॉन्च के अवसर पर श्री अत्सुशी ओगाटा मैनेजिंग डायरेक्टर प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने कहा हमें खुशी है कि आज के उपभोक्ताओं के सपनों राइडिंग के प्रति उनके जोश को ध्यान में रखते हुए हम नई होण्डा होर्नेट 2 0 को बाज़ार में उतारने जा रहे हैं। अपनी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और शानदार परफोर्मेन्स केे साथ नई होर्नेट युवा मोटरसाइकल प्रेमियों में नए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। यह होण्डा के पोर्टफोलियो में विस्तार के नए दौर की शुरूआत है जो बड़ी संख्या में भारतीय उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा।

नई होर्नेट 20 के बारे में बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया डायरेक्टर- सेल्स एण्ड मार्केटिंग होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने कहा नई होर्नेट 2 0 होण्डा के रेसिंग डीएनए के साथ स्ट्रीट राइडिंग में नया रोमांच लेकर आई है। एक ही मशीन में परफोर्मेन्स और स्टाइल का यह बेहतरीन संयोजन पावरफुल उच्च क्षमता के इंजन के साथ अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स पेश करता है जैसे गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क फुली डिजिटल नेगेटिव लिक्विड क्रिस्टल मीटर ड्यूल पैटल डिस्क ब्रेक्स और शानदार डिज़ाइन- ये सभी फीचर्स राइडिंग के अनुभव को बेहतरीन बनाते हैं। आसान शब्दों में कहंे तो होेर्नेट 2.0 उन युवाओं के लिए बेहतरीन है जो ऊँची उड़ान भरना चाहते हैं!  

आधुनिक टेक्नोलॉजी

होण्डा केे इनोवेशन्स में उपभोक्ताओं के भरोसे पर खरा उतरते हुए नई होर्नेट 2.0 6 नए पेटेंट ऐप्लीकेशन्स के साथ तैयार की गई है।

सड़क पर उत्कृष्ट नियन्त्रण को सुनिश्चित करने के लिए होर्नेट 2.0 ड्यूल पैटल डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस केे साथ आती है। मोनोशॉक रियर सस्पेंशन कोनों पर राइडिंग का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है और बेहतरीन स्थिरता देता है।

सब 200 सीसी सेगमेन्ट में पहली बार गोल्डन अपसाईड डाउन ;न्ैक्द्ध फ्रंट फोर्क आधुनिक टेक्नोलॉजी और शानदार इमेज का बेहतरीन संयोजन प्रस्तुत करते हैं।

छम्ॅ इंजन स्टॉप स्विच की मदद से छोटे स्टॉप पर आसानी से इंजन को बंद किया जा सकता है। इसके अलावा हाज़ार्ड स्विच फीचर कम विजि़बिलिटी में भी राइडिंग को सुरक्षित बनाता है।

चौड़े ट्यूबलैस फ्रंट ;110उउद्ध और रियर ;140उउद्ध टायर सड़क पर मजबूत पकड़ बनाकर राइडर को आत्मविश्वास प्रदान करते हैं।

छम्ॅ फुली डिजिटल नेगेटिव लिक्विड क्रिस्टल मीटर सभी महत्वपूर्ण जानकारियां जैसे गियर पॉजि़शन इंडीकेटर सर्विस ड्यू इंडीकेटर बैटरी वोल्टमीटर देता है तथा कस्टमाइज़ेबल ब्राईटनैस (जिसे मैनुअली 5 लैवल्स तक समायोजित किया जा सकता है) प्रदान करता है। यह सील चेन के साथ आती है जिसे कम समायोजन की ज़रूरत होती है और साथ ही इससे रखरखाव की लागत भी कम हो जाती है।

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube