• globalnewsnetin

12 पुलिस अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक


चंडीगढ़, (अदिति) - हरियाणा के 12 पुलिस अधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक और सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक के लिए चुना गया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, प्रशासन के पद पर तैनात श्री अरशिंदर सिंह चावला को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा। इसी तरह, 11 अन्य पुलिस अधिकारियों को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत किया जाएगा।

पुलिस पदक से सम्मानित होने वालों में चंडीगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर रामलाल, रोहतक से सब-इंस्पेक्टर राकेश मनी, पंचकूला से ओआरपी-सब-इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, एचएपी मधुबन में सेवाएं दे रहे सब-इंस्पेक्टर जगदीेश प्रसाद, रेवाड़ी से सब-इंस्पेक्टर रविन्द्र सिंह, फरीदाबाद से सब-इंस्पेक्टर निहाल सिंह, पंचकूला में कार्यरत सब-इंस्पेक्टर महासिंह, शहजादपुर, अंबाला में एसएचओ ट्रैफिक के पद पर तैनात एग्जम्टी सब-इंस्पेक्टर रामकुमार, करनाल से एएसआई साइबर सेल, कर्मबीर सिंह, पंचकूला में एएसआई क्राइम, राजेश कुमार तथा स्टेट क्राइम ब्यूरो पंचकूला के एग्जम्टी एएसआई शिव कुमार शामिल हैं।

हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री मनोज यादव ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए ने कहा कि हरियाणा पुलिस के अधिकारियों के अथक एवं निरंतर प्रयासों को राष्ट्रीय स्तर पर मिली पहचान समस्त पुलिस बल के लिए गौरव का विषय है। इससे पुलिस पदक से अलंकृत होने वालों के साथ-साथ राज्य पुलिस बल के अन्य अधिकारियों व जवानों का भी मनोबल बढ़ेगा।

0 views0 comments

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube