• globalnewsnetin

25000अध्यापकों की पोस्टें खाली,कोरोना में हज़ारों दिल्ली निवासी मरे,कौन सा माडल केजरीवाल ने दिखाया?


भाजपा के सिख नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार मनजिन्दर सिंह सिरसा ने कहा है कि जो अरविन्द केजरीवाल सरकार कोरोना काल दौरान दिल्ली के लोगों की कीमती जानें न बचा सकी, वह उसको माडल बना कर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को दिखा रही है, जो हैरानीजनक है।

आज यहां जारी किए एक बयान में सरदार मनजिन्दर सिंह सिरसा ने कहा कि कोरोना काल दौरान दिल्ली के लोगों को अपनी जानें बचाने के लिए अन्य राज्यों का रुख करना पड़ा। उन्होंने कहा कि श्री अरविन्द केजरीवाल ने जो स्कूल आज श्री भगवंत मान को दिखाए हैं, वह स्कूल वास्तव में पिछली सरकारों की तरफ से बनाऐ गए थे जब कि वास्तव में दिल्ली में स्कूलों का बुरा हाल है और 25 हजार अध्यापकों की पोस्टें खाली पड़ीं हैं और शिक्षा ढांचा ढह ढेरी है।

सरदार सिरसा ने कहा कि जब कोरोना में केजरीवाल सरकार लोगों को सहूलतें न दे सकी तो इसने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी से मदद मांगी जिसने 400 बैडों का मुफ्त कोरोना केयर सैंटर स्थापित किया। उन्होंने कहा कि यदि श्री भगवंत मान ने देखना था तो वह दिल्ली कमेटी की तरफ से चलाए जा मुफ़्त डायलसिस और एम.आर.आई. सैंटर और दीं जा रही ओर मैडीकल सहूलतें को देखते।

श्री सिरसा ने श्री भगवंत मान से अपील की कि वह उनको भी समय देने तो वह उनको दिल्ली में स्कूलों का कह आप दिखा सकते हैं।

श्री भगवंत मान को सचेत करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वास्तव में श्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब का पैसा खर्च करके दूसरे राज्यों में मतदान जितना चाहते हैं और श्री भगवंत मान को यह बात समझनी चाहिए और श्री केजरीवाल की बातों में आने की जगह पंजाब की बेहतरी के लिए काम करने पर ध्यान देना चाहिए।

0 comments