• globalnewsnetin

27 सालों से सत्ता पर काबिज़ भाजपा का राजनैतिक किला ध्वस्त करके दिल्ली और पंजाब वाला इतिहास दोहराएंगे


उंझा ( गुजरात), : गुजरात में आम आदमी पार्टी के हक में चल रही लहर का जि़क्र करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आगामी विधान सभा मतदान में राज्य के आम लोग पिछले 27 सालों से सत्ता पर काबिज़ भाजपा का राजनैतिक किला ध्वस्त करके दिल्ली और पंजाब वाला इतिहास दोहराएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साथ लोगों के सामने होते हुए भगवंत मान ने कहा, ‘‘भारतीय जनता पार्टी 27 सालों से गुजरात में सरकार चला रही है परन्तु यहाँ के लोग शिक्षा और सेहत जैसी आम सहूलतों को तरस रहे हैं। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि अब राज्य की जनता जाग उठी है और आगामी विधान सभा मतदान में भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। इस राज्य में भी दिल्ली और पंजाब की तरह बदलाव की आँधी बह रही है। हम गुजरात समेत देश भर में झाड़ू के साथ राजनैतिक क्षेत्र में फैली गन्दगी साफ़ करेंगे।’’

विरोधी पार्टियों की तरफ से लोगों को दिखाऐ जा रहे झूठे सपनों का जि़क्र करते हुए भगवंत मान ने कहा, ‘‘हमारे विरोधी अच्छे दिन लाने का झूठा वायदा करते हैं और दिन में सपने दिखाते हैं परन्तु आम आदमी पार्टी सच्चे दिन लाने की गारंटी देती है।’’ समय-समय की सरकारें पाँच वर्षीय योजनाओं की आड़ में लोगों को मूर्ख बनाती रही हैं जबकि हकीकत यह है कि लोग अभी भी मानक शिक्षा और सेहत सहूलतों से वंचित हैं क्योंकि यह लोग कभी भी नहीं चाहते कि गरीब का बच्चा अच्छी शिक्षा हासिल करके तरक्की करे।

0 comments