• globalnewsnetin

" SAY YES TO MODI & NO TO PLASTIC "


चंडीगढ़ (अदिति) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश के कल्याण के लिए नरेंद्र मोदी का जन्म नहीं अवतार हुआ है ।  विज ने कहा कि भारत को उठाने, नई दिशा देने, आत्मनिर्भर बनाने, और एक शक्ति के रूप में उभारने के लिए नरेंद्र मोदी का अवतार हुआ है । विज ने अंबाला छावनी के सदर बाजार चौक पर कपड़े से बने कैरी बैग बांट कर " SAY YES TO MODI & NO TO PLASTIC " मुहीम की भी शुरुआत की । विज ने कहा कि मोदी ने संदेश दिया था कि हमे प्लास्टिक का ईस्तेमाल नहीं करना है  और मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने लाल किले की प्राचीर से स्वच्छता अभियान की बात की । 

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी द्वारा ट्वीट कर देश मे बढ़ती बेरोजगारी पर उठाए सवालों पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आंखें होने के बावजूद अंधें पन का रोल कर रहे हैं । विज ने कहा कि कोरोना काल मे पूरा विश्व कई कठिनाइयाँ झेल रहा है लेकिन फिर भी सरकार उनसे निकलने की कोशिश कर रही है और मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दिया, जिसे राहुल गांधी सोच नहीं सकते ।

 कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी हाल ही में ट्वीट कर कहा था कि अब कुरुक्षेत्र युद्ध होगा जिसमे मोदी, खट्टर, दुष्यंत कौरव होंगे किसान, गरीब, मजदूर पांडव बनेंगे। गृहमंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला के इस ट्वीट पर भी व्यंग कसा और कहा कि मुझे उनका ये बयान अच्छा लगा कि उन्होंने रामलीला शुरू कर दी है। विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनके पास कोई और काम तो बचा नहीं लिहाजा अब वो लोगों को रामायण और महाभारत दिखाया करेंगे ।

 Global Newsletter

  • Facebook
  • social-01-512
  • Twitter
  • LinkedIn
  • YouTube