top of page
  • globalnewsnetin

इंडियाफर्स्ट लाइफ ने अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए हिमाचल प्रदेश में अपने पहले PoW की शुरुआत की


मंडी, : इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (इंडियाफर्स्ट) ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में अपने पहले प्लेस ऑफ वर्क (PoW) का उद्घाटन किया है. PoWs किसी भी क्षेत्र में मुख्य केंद्र से दूरी पर स्थित ऐसा स्थान होता है जहां ब्रांच से जुड़े काम होते हैं. शहर के बिल्कुल केंद्र में स्थित PoW हाउस नंबर: 1/11, थानेहरा मोहल्ला, सदर तहसील, इंदिरा मार्केट, मंडी, हिमाचल प्रदेश-175001 में है. इसका परिचालन कंपनी की प्रतिनिधि मीना कुमारी द्वारा किया जाएगा.

इंडियाफर्स्ट लाइफ के एजेंसी एंड क्रेडिट लाइफ के कंट्री हेड अमेय पाटिल ने कहा, ''हिमाचल प्रदेश में हमारे पहले कस्टमर-फेसिंग, आधुनिक एवं डायनेमिक प्लेस ऑफ वर्क (%PoW) के उद्घाटन को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. यह PoW हमें अपनी श्रेणी के सबसे अच्छे उत्पादों और सेवाओं के साथ राज्य के ग्राहकों को बेहतर सर्विस उपलब्ध कराएगा. साथ ही इससे ग्राउंड पर मौजूद एजेंट्स से संपर्क साधना भी आसान हो जाएगा. हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि इस PoW से ग्राहकों को हमारे नवोन्मेषी (इनोवेटिव) और काफी अधिक पर्सनलाइज लाइफ इंश्योरेंस समाधान मिल पाएगा

ग्राहक को सबसे आगे रखने वाले संगठन के रूप में इंडियाफर्स्ट लाइफ भारत में 'सबके लिए इंश्योरेंस को लेकर प्रतिबद्ध है. मंडी के PoW के जरिए हिमाचल प्रदेश में हमारा विस्तार राज्य में ग्राहकों के जीवन की निश्चिंतताओं को सुरक्षित करने की दिशा में उठाया गया एक अहम कदम है. हमने उपभोक्ताओं के साथ अपने संपर्क को मजबूत बनाने और मौजूदा एवं नए दोनों तरह के ग्राहकों को वित्तीय सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए काफी समग्र दृष्टिकोण अपनाया है. देशभर में 3000 से ज्यादा मजबूत सेल्सफोर्स ग्राहकों को उनके वित्तीय लक्ष्य को हासिल करने में मदद करने के लिए जरूरत आधारित जीवन बीमा समाधान (लाइफ इंश्योरेंस सॉल्यूशन) उपलब्ध कराने के लिए प्रशिक्षित है. PoW के उद्घाटन के मौके पर इंडिया फर्स्ट लाइफ के कंट्री हेड- एजेंसी एंड क्रेडिट लाइफ अमेय पाटिल, जेडएमए चैनल के वर्टिकल हेड निकुंज अग्रवाल, एजेंसी और BroCA के की अकाउंट हेड शीलादित्य बसु और एबीएच दीपक शर्मा उपस्थित रहे.

0 comments
bottom of page