top of page
  • globalnewsnetin

गोदरेज एयर की नयी पेशकश गोदरेज एयर पावर पॉकेट आधुनिक पावर जेल प्रौद्योगिकी और नए फ्रेग्रन्सेस के साथ


चंडीगढ़ (अदिति) घर, कार और बाथरूम के लिए फ्रेग्रन्सेस का भारत का अग्रणी ब्रांड गोदरेज एयर ने गोदरेज एयर पावर पॉकेट यह नयी श्रेणी मार्केट में दाखिल करने की घोषणा की है। बाथरूम में रखने के फ्रेग्रन्सेस की नयी, प्रभावकारी श्रेणी मौजूदा एयर पॉकेट श्रेणी की जगह लायी जा रही है। नए पावर पॉकेट में फ्रेग्रन्सेस का नया सेट है जिसकी खुशबू 30 दिनों तक बाथरूम में महकती है। गोदरेज एयर पॉकेट आधुनिकतम पावर जेल प्रौद्योगिकी है जिससे प्रभावकारी और लंबे समय तक टिकी रहने वाली खुशबू मिलती है। नयी श्रेणी में सी ब्रीज़, फ्रेश ब्लॉसम, बेरी रश, लैवेंडर ब्लूम और फ्लोरल डिलाइट यह नए फ्रेग्रन्सेस हैं।

2016 में गोदरेज एयर ने क्रांतिकारी गोदरेज एयर पॉकेट बनाकर मार्केट में बाथरूम फ्रेग्रन्सेस का नया उत्पाद विभाग निर्माण किया। यह गोदरेज एयर के सबसे सफल उत्पादों में से एक है। अब इस ब्रांड ने आधुनिक, नए सुधारों के साथ एयर पावर पॉकेट में नए फ्रेग्रन्सेस प्रस्तुत किए हैं, जो ज्यादा प्रभावकारी हैं और लंबे समय तक टिके रहते हैं। इसमें अनोखी, आधुनिक पावर जेल प्रौद्योगिकी है जिसकी महक 30 दिनों तक बाथरूम के हर कोने में महसूस की जा सकती है।

गोदरेज कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के भारत और सार्क के चीफ एक्ज़ीक्युटिव ऑफिसर श्री सुनील कटारिया ने कहा, "2016 में जब गोदरेज एयर पॉकेट को पहली बार बाजार में पेश किया गया था, तब इस उत्पाद ने बाथरूम फ्रेग्रेन्स उत्पादों की एक नई परिभाषा तैयार की। नवाचार पर लगातार ध्यान देने वाला हमारा ब्रांड आधुनिकतम प्रौद्योगिकी की सहायता से किफायती कीमतों में अव्वल गुणवत्ता के उत्पाद बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। आधुनिक पावर जेल प्रौद्योगिकी के साथ नया गोदरेज एयर पावर पॉकेट इस विभाग का क्रन्तिकारी उत्पाद है। इसमें हम फ्रेग्रेन्स के पांच नए और अनोखे विकल्प दे हैं ताकि ग्राहकों को उनकी पसंद पूरी करने का अवसर मिलेगा।"

नयी पावर पॉकेट श्रेणी मौजूदा एयर पॉकेट की जगह लायी जा रही है लेकिन इसकी कीमत वही है। गोदरेज एयर पावर पॉकेट के एक यूनिट (फ्रेग्रेन्स कोई भी हो) की कीमत सिर्फ 55 रुपये है।

पावर पॉकेट के सिंगल यूनिट्स के अलावा, ब्रांड ने 3 पावर पॉकेट फ्रेग्रन्सेस का कॉम्बो पैक 165 रुपयों में (एक पैक में 3 यूनिट्स) और 5 पावर पॉकेट फ्रेग्रन्सेस का कॉम्बो पैक 275 रुपयों में (एक पैक में 5 यूनिट्स) लाए हैं। नया एयर पावर पॉकेट सभी जनरल स्टोर्स, सुपरमार्केट और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। गोदरेज एयर ने पावर पॉकेट के लॉन्च के लिए एक बड़ा मीडिया अभियान भी शुरू किया है, जिसमें एक नया टीवी

0 comments
bottom of page