top of page
  • globalnewsnetin

ट्राइडेंट फाउंडेशन बना पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) का नया स्पॉन्सर


मोहाली (ग्लोबल न्यूज़) ट्राइडेंट फाउंडेशन, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के नये स्पॉन्सर के रूप में चुना गया है और अब ट्राइडेंट फाउंडेशन पीसीए की दोनों टीमों पुरुषों और महिलाओं, सीनियर व् जूनियर, पीसीए की वेबसाइट, इंटर डिस्ट्रिक्ट एक दिवसीय, मल्टी डे, टी 20 श्रंखलाओं के टाईटल स्पॉन्सर और पंजाब के सभी 20 जिला क्रिकेट संघों के रीजनल कोचिंग सेंटर्स और प्रेसिडेंट कप के स्पॉन्सर होंगे । यह फैसला हाल ही में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) द्वारा स्पॉन्सरशिप के लिए बुलाये गए आवेदनों के आधार पर लिया गया। साथ ही ट्राइडेंट फाउंडेशन बरनाला, मानसा और संगरूर जिला क्रिकेट संघों की टीम को भी स्पॉन्सर करेगा।

शुरू के दो साल की अवधि के लिए पंजाब में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए ट्राइडेंट फाउंडेशन प्रति वर्ष लगभग 2 करोड़ रुपये खर्च करेगा।

पीसीए के सीईओ दीपक शर्मा ने आगे बताया कि मैसर्स ट्राइडेंट फाउंडेशन ने 25 सर्वश्रेष्ठ लड़कों और 25 सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए भी विशेष स्पॉन्सरशिप की पेशकश की है।

स्पॉन्सरशिप की कुल राशी के इलावा ट्राइडेंट फाउंडेशन ने पंजाब राज्य में उन सभी जिला क्रिकेट एसोसिएशन को 5 लाख रुपये के अतिरिक्त पुरस्कार की पेशकश भी की है जो 300 से अधिक रेगुलर खिलाड़ियों को एनरोल कर पीसीए को इसकी सूची जमा कराएंगे । जिला क्रिकेट एसोसिएशन को दी जाने वाली यह इनाम राशी ट्राइडेंट फाउंडेशन द्वारा पीसीए को दी जाने वाली स्पॉन्सरशिप के अतिरिक्त हैं।

श्री दीपक शर्मा, सीईओ, पीसीए ने ट्राइडेंट फाउंडेशन को तहे दिल से धन्यवाद दिया, और कहा की महामारी के इस कठिन समय में पीसीए की गतिविधियों को स्पॉन्सर करने के लिए ट्राइडेंट फाउंडेशन ने कदम बढ़ाया और साथ ही स्वेच्छा से राज्य के क्रिकेटरों के लिए अवार्डस और पुरस्कारों की पेशकश भी की है।


यह जानकारी श्री दीपक शर्मा, सीईओ, पीसीए द्वारा दी गई

0 comments
bottom of page