top of page
  • globalnewsnetin

प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 30 अप्रैल 2023 को 100 एपिसोड होंगे पूरे


प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 30 अप्रैल 2023 को 100 एपिसोड पूरे हो जाएंगे। इस 100वें एपिसोड को लेकर देश का हर नागरिक उत्सुक है। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इस कार्यक्रम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम है, जिसके जरिए प्रधानमंत्री सीधे देश के नागरिकों से जुड़ते हैं। रेडियो के माध्यम से नागरिकों के साथ प्रधानमंत्री के अनूठे और सीधे संवाद का यह कार्यक्रम इतना लोकप्रिय हो चुका है कि आज गांव से लेकर शहर, हर गली और नुक्कड़, चौक, चौराहे व चौपाल तक इसकी चर्चा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का 100वाँ एपिसोड अविस्मरणीय पल होगा। उन्होंने कहा कि देश के नागरिकों ने इस कार्यक्रम को अपना भरपूर प्यार और समर्थन दिया है। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से इस ऐतिहासिक अवसर का भागीदार बनने का आग्रह किया और कहा कि आप सभी की तरह मैं भी इस विशेष एपिसोड को सुनने के लिए उत्सुक हूं।


श्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश और देशवासियों पर एक पॉजिटिव इंपैक्ट छोड़ा है। इस कार्यक्रम में उन्होंने समाज से जुड़े हर मुद्दे पर जनता के विचार जाने हैं तथा विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले लोगों का जिक्र कर उन्हें प्रोत्साहित किया है। उन्होंने कई बार हरियाणा से जुड़े मुद्दों का भी इस कार्यक्रम में जिक्र किया है। यह कार्यक्रम स्वच्छ भारत, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, जल संरक्षण और वोकल फॉर लोकल आदि जैसे सामाजिक परिवर्तनों का संवर्धक रहा है।

0 comments
bottom of page