top of page
  • globalnewsnetin

भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए अरशदीप सिंह से मिले मंत्री


अरशदीप सिंह और उसके परिवार की रात्रि भोज पर की मेज़बानी

तेज़ गेंदबाज को भविष्य के लिए दीं शुभकामनाएं

चंडीगढ़ (अदिति)पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए पंजाब के तेज़ गेंदबाज अरशदीप सिंह की हौसला अफ़जाई के लिए उसे निजी तौर पर मिलकर मुख्यमंत्री भगवंत मान की ओर से बधाई दी।

पंजाब भवन चण्डीगढ़ में अरशदीप सिंह और उसके परिवार के लिए आयोजित रात्रि भोज के अवसर पर खेल मंत्री ने कहा कि अरशदीप सिंह का भारतीय क्रिकेट टीम में चयन होने से राज्य के लाखों नौजवानों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को ऐसे युवाओं पर गर्व है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और कठोर साधना के द्वारा अपने जीवन में ख्याति हासिल की है।

खेल मंत्री मीत हेयर अरशदीप के बचपन से क्रिकेट के साथ जुड़ने, परिवार के समर्थन और संघर्ष की कहानी सुनकर बहुत प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि अपने जीवन में की गई मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। मीत हेयर ने अरशदीप सिंह को बताया कि जब वह छोटे थे तो वह ख़ुद भी क्रिकेटर बनना चाहते थे और अब भी वह क्रिकेट खेल में बहुत रुचि रखते हैं जिसके लिए कभी-कभी मौका मिलने पर क्रिकेट भी खेल लेते हैं।

खेल मंत्री ने कहा कि अब क्रिकेट खेल में बड़े स्तर पर पंजाब के नयी उम्र के खिलाड़ी आगे आ रहे हैं। उन्होंने आशा जताई कि रणजी ट्रॉफी में पंजाब और भी बेहतर प्रदर्शन करेगा। पंजाब सरकार खेल को जमीनी स्तर पर मज़बूत करने के लिए प्रयास कर रही है ताकि पंजाब एक बार फिर खेल के क्षेत्र में देश का अगुआ राज्य बने। इस अवसर पर मीत हेयर ने अरशदीप सिंह को शॉल भेंटकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर अरशदीप सिंह के पारिवारिक सदस्य और प्रशिक्षक भी मौजूद थे।

0 comments
bottom of page