top of page
  • globalnewsnetin

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी शारदीय नवरात्रि-महाराजा अग्रसेन जयंती की बधाई एवं किया नमन


हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने अग्रसेन समाज के संस्थापक महाराजा अग्रसेन जी की जयंती पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए महाराजा अग्रसेन को नमन किया।

श्री मनोहर लाल ने कहा महाराजा अग्रसेन समाजवाद के अग्रदूत थे। उन्होंने ‘एक रुपया, एक ईंट’ का मूल मंत्र देकर नव समाज की रचना की। उन्होंने कहा कि पुरातन समाजवाद के प्रणेता, अग्रसेन समाज के संस्थापक महाराजा अग्रसेन द्वारा समाज के सभी वर्गों के उत्थान व कल्याण हेतु किए गए कार्यों को सदैव याद रखा जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज समाज को महाराजा अग्रसेन के विचारों को धारण करते हुए उनके दिखाए हुए रास्ते पर चलना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्रि की दी शुभकामनाएं

चण्डीगढ़, - हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेशवासियों को मां दुर्गा के उपासना पर्व शारदीय नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने यहां जारी एक सन्देश में कहा कि उनकी मां दुर्गा से यह प्रार्थना है कि यह पावन पर्व लोगों के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशियां लेकर आए। उन्होंने कहा कि माता के आशीर्वाद से ही हमें जीवन में आगे बढऩे की शक्ति एवं सामर्थ्य मिलता है। उन्होंने कहा कि भारतीय परम्परा के अनुसार प्राचीन समय से नवरात्रि को पवित्र दिन माना जाता है।

0 comments
bottom of page