top of page
  • globalnewsnetin

मुख्यमंत्री ने बाबा मान सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि


हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज कुरुक्षेत्र जिला के पिहोवा में गुरुद्वारा सचखंड ईशर दरबार, जुरासी खुर्द में संत बाबा मान सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित करके श्रद्धांजलि दी। उन्होंने बाबा मान सिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा मान सिंह जी के साथ उनका गहरा नाता रहा है। बाबा मान सिंह जी सदैव समाज की भलाई, जन-जन के जीवन को सुखमय करना, वंचितों व जरूरतमंदों को शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य सुविधाएं मुहैया करवाने के बारे में ही सोचते थे। समाज सेवा के लिए संत बाबा मान सिंह जी को हमेशा याद किया जाएगा। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवारजनों व साध संगत के साथ हैं।


संतों की वाणी अमर होती है, संतों के दिखाए रास्ते पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि


श्री मनोहर लाल ने कहा कि बाबा मान सिंह जी का शरीर दुनिया से गया है, लेकिन उनकी वाणी, उनके विचार हमारे पास है। संतों की वाणी अमर होती है और यह अमरता केवल ऐसे व्यक्तित्व को प्राप्त होती है, जो सदैव जन कल्याण के लिए काम करते हैं। इसलिए हम सभी को संतो के दिखाए रास्ते पर चलते रहना है, यही संतों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।


शोक सभा में सांसद श्री नायब सिंह, राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह, विधायक श्री सुभाष सुधा सहित अनेक संत समाज और गणमान्य लोगों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

0 comments
bottom of page