top of page
  • globalnewsnetin

मुख्यमंत्री ने लोगों को 300 यूनिट मुफ़्त बिजली मुहैया करके एक और चुनाव वायदा पूरा किया


चुनाव के दौरान राज्य के लोगों के साथ किया एक और चुनाव वायदा पूरा करते हुये पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज राज्य के बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली प्रति महीना मुफ़्त मुहैया करने का ऐलान किया।यहाँ शुक्रवार को जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि 300 यूनिट तक मुफ़्त बिजली मुहैया करने की गारंटी की शुरुआत आज 1 जुलाई, 2022 से हो रही है। उन्होंने कहा कि इसका मतलब लोगों को अब से बिजली मुफ़्त मिलेगी क्योंकि उनके बिजली के बिल अब ज़ीरो आऐंगे। भगवंत मान ने यह भी कहा कि राज्य के आम लोगों को एक और बड़ी राहत में 31 दिसंबर, 2021 से पहले के सभी बिजली बिल माफ कर दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कहा कि यह राज्य के लोगों के लिए बड़ी राहत है, जिनको अब तक बड़े बिजली भरने के लिए अच्छी खासी रकम खर्च करनी पड़ती थी। उन्होंने कहा कि अब से सभी उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली प्रति महीना मुफ़्त मिलेगी, जिससे आम आदमी की दिक्कतें घटेंगी। भगवंत मान ने आगे कहा कि राज्य सरकार पंजाब के लोगों को दी हर गारंटी को पूरा करने के लिए तत्पर है।

विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने चुनाव के दौरान लोगों के साथ बड़े-बड़े वायदे किये परन्तु यह वायदे उन सरकारों ने अपने पाँच सालों के कार्यकाल के दौरान कभी पूरे नहीं किये। दूसरी तरफ़ उनकी सरकार हर गुज़रते दिन के साथ एक के बाद एक गारंटी पूरी कर कर नयी मिसाल कायम कर रही है। भगवंत मान ने लोगों को भरोसा दिया कि राज्य सरकार राज्य की तरक्की और लोगों की ख़ुशहाली के लिए दृढ़ संकल्प है।

0 comments
bottom of page