top of page
  • globalnewsnetin

राम मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ


चंडीगढ़, (अदिति) जिला पंचकूला में आगामी 31 जनवरी से हर नगर में बस्ती में भगवान बाल्मीकि के मंदिर में पुष्प अर्पित कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करके श्री राम जनंभूमी तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि संपर्ण अभियान शुरू करने की योजना बनी है। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल , राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, धर्मिक व सामाजिक संस्थाओं के शीर्ष कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और संकल्प लिया कि हम हिन्दू समाज के अन्य राम भक्तों को अपने साथ लेकर हर नगर में बस्ती में घर में जाएंगे और घर के पर्तेक सदस्य से अयोध्या में श्री राम की जन्म भूमि पर बनाए जा रहे भव्य मंदिर के निर्माण हेतु निधि समर्पण करने कि प्रार्थना करेंगे ।यह अभियान 1 फरवरी से 27 फरवरी तक चलाया जाएगा।

गौरतलब है कि पंचकूला के 202 ग्रामों व 40 बस्तियों में 1500 कार्यकर्ता 400 टोलियों में घर-घर जाकर 133435 परिवारों को संपर्क करेंगे। अभियान में प्रदेश की सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को साथ में जोड़ा जाएगा

हर गली मोहल्ले में रहने वाले रामभक्तो से अनुरोध है कि वे अपने क्षेत्रों में स्वयसेवकों से संपर्क करके उनके साथ इस पुण्य कार्य में सहयोग करे ।यह ईश्वरीय कार्य है पूरे समाज को इस कार्य में अपना योगदान करना है ।


0 comments
bottom of page