top of page
  • globalnewsnetin

स्‍वराज ट्रैक्‍टर्स ने 'जोश' मैनिफेस्‍टो के जरिए नया ब्रांड कैंपेन शुरू किया


चंडीगढ़ (अदिति) : स्‍वराज ट्रैक्‍टर्स, जो 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का एक घटक है, ने नया ब्रांड कैंपेन 'जोश का राज़ मेरा स्‍वराज' आज लॉन्‍च किया। इस कैंपेन के जरिए यह बताया गया है कि किस तरह से स्‍वराज ट्रैक्‍टर्स किसानों के खेतों का सच्‍चा साथी बनकर उनमें जोश जगाते हैं।

यह नया ब्रांड कैंपेन, स्‍वराज ट्रैक्‍टर्स के 'मेरा स्‍वराज' कैंपेन का सिक्‍वेल है जिसमें इसके अंशधारकों और विशेष रूप से ग्राहकों में स्‍वामित्‍व, गौरव और एकजुटता की भावना को सफलतापूर्वक रेखांकित किया गया है। इसने, ब्रांड स्‍वराज के साथ इसके अंशभागियों के दीर्घकालिक एवं सफल सहयोग को परिभाषित किया गया।

नये 'जोश का राज़ मेरा स्‍वराज' कैंपेन के जरिए इसके अंशधारकों के जोश को रेखांकित किया गया है, जो कि ब्रांड की सफलता और इसके उत्तम प्रदेश की क्षमता का राज़ है। 'जोश' को बताने के लिए, इस कैंपेन के साथ एक नया स्‍वराज ट्रैक्‍टर्स मैनिफेस्‍टो जारी किया गया है। इस मैनिफेस्‍टो में इसके अंशधारकों के जोश का उदाहरण दिया गया है कि किस तरह से वो जोश के साथ हर नयी चुनौती का सामना करते हैं और दमदार, तगड़ा एवं भरोसेमंद ट्रैक्‍टर्स डिजाइन करने के लिए स्‍वराज के इंजीनियर्स को प्रेरित करते हैं।

अपने नवीनतम अभियान के बारे में, मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, स्‍वराज डिविजन, श्री हरिश चवान ने कहा, ''हमारा मानना है कि मेरा स्‍वराज हम में से हर एक के भीतर और हर एक काम करने के लिए मौजूद जोश को उजागर करता है। यह जोश हमारे शक्तिशाली ट्रैक्‍टर्स की क्षमता में भी झलकता है जो देश के कोने-कोने में किसी भी मौसम में शानदार तरीके से कार्य करती है।''

नया जोश का राज़ मेरा स्‍वराज कैंपेन, आने वाले समय में स्‍वराज के बदलते स्‍वरूप का संकेत भी है।

इस कैंपेन को एफसीबी इंटरफेस द्वारा तैयार किया गया है।

0 comments
bottom of page