top of page
  • globalnewsnetin

सरकारी मैडीकल कॉलेज कपूरथला और होशियारपुर के निर्माण कार्य एक साल में मुकम्मल करने के निर्देश


चंडीगढ़ (अभिनव कालरा) पंजाब के चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संबंधी मंत्री श्री ओम प्रकाश सोनी ने सरकारी मैडीकल कॉलेज कपूरथला और होशियारपुर के निर्माण सम्बन्धी कार्य एक साल में मुकम्मल करने के निर्देश दिए हैं। श्री सोनी ने आज यहाँ चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान, जि़ला प्रशासन कपूरथला और होशियारपुर, पी.डब्ल्यू.डी. के चीफ़ इंजीनियर, चीफ़ आर्कीटैक्ट पंजाब और राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग करके सरकारी मैडीकल कॉलेज कपूरथला और होशियारपुर की स्थापना सम्बन्धी रीविऊ मीटिंग की गई। मीटिंग के दौरान श्री सोनी ने इन कॉलेजों सम्बन्धी तैयार नक्शों और अन्य नुक्तों संबंधी विस्तृतचर्चा की और कहा कि इन कॉलेजों को शुरू करने के लिए पंजाब सरकार द्वारा तय तारीख़ तक अपेक्षित बुनियादी ढांचा तैयार होना यकीनी बनाया जाये।

मीटिंग के दौरान उन्होंने प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान श्री वी.के. तिवाड़ी को कपूरथला और होशियारपुर का दौरा करके इन कॉलेजों सम्बन्धी ज़रूरी मीटिंगें करके सभी कार्य मुकम्मल करने के लिए भी कहा गया।

श्री सोनी ने इन कॉलेजों के निर्माण सम्बन्धी टैंडर प्रक्रिया अगले कुछ दिनों में शुरू करने की हिदायत देते हुए कहा कि इन कॉलेजों के निर्माण के दौरान इस बात को यकीनी बनाया जाये कि यह कॉलेज नवीनतम तकनीकों से लैस हों।

0 comments
bottom of page