top of page
  • globalnewsnetin

हाफले ने पेश किए टेरा सर्फेस सॉल्यूशंस


चंडीगढ़ (गुरप्रीत) : हाफले की किचन के साथ यात्रा किचन हार्डवेयर में हमारी मुख्य सक्षमता के साथ शुरू हुई, और साथ-साथ ही हाफले ने किचन के लिए कई उत्पादों को पेश किया, जो हमारी अंतर्निहित शक्तियों के साथ सही तालमेल बिठाते हैं। आंतरिक सतहों के क्षेत्र में अधिक नवाचार, विकल्प और विशेषज्ञता लाने की हमारी प्रेरणा ने आज हमें एक नए मील के पत्थर तक पहुंचा दिया है। सुरुचिपूर्ण सर्फेसेस के साथ भारतीय रसोई का चेहरा बदलने के बाद, अब हम आपके लिए अपनी प्रीमियम क्वाटर्ज़ सर्फेसेस की अपनी तरह की पहले इन हाउस ब्रांड -टेरा के माध्यम से एक नई शृंखला लेकर आए हैं।

‘‘टेरा हाफेले को परिभाषित करता है - यह असाधारण जर्मन गुणवत्ता के; रसोई को समझने की हमारी विरासत; इंजीनियर पत्थर सामग्री में हमारी विशेषज्ञता; और सर्विस के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के हमारे वादे के साथ आता है। टेरा नवीनतम रेंज है जो हमारे डीएनए से उपजी है और हमें पहली बार एक ऐसे ब्रांड के रूप में स्थापित करती है जिसने अपने अनुभव और यात्रा का उपयोग एक सर्फेस रेंज लाने के लिए किया है जिसे हम अपने ग्राहकों के लिए -हमारा अपना- कहते हैं’’ श्री बालाकृष्णन पिल्लै, बिजनेस हैड, सर्फेसेस एंड वाटर सॉल्यूशंस-हाफले साउथ एशिया ने कहा।

सही रंग, बनावट और शैली खोजने के लिए सीमाओं को तोड़ते हुए -टेरा, जो कि हाफले का प्रीमियम सतहों का इन-हाउस ब्रांड है, एक समान और उच्च रंग स्थिरता के साथ आता है जो पेटेंट -ब्रेटन टेक्नोलॉजी- के कारण पूरी सतह पर दौड़ता है। टेरा सर्फेसेस को अन्य घटकों के साथ 90फीसदी से अधिक क्वार्ट्ज के साथ बनाया गया है, जो इसे आपकी कहानियों और कल्पनाओं की धुनों के लिए डिज़ाइन किए जाने के लिए एक सहज लचीलेपन के साथ एक शाश्वत शक्ति प्रदान करता है। यह 20 एमएम की मोटाई में उपलब्ध है, टेरा सर्फेसेस को विभिन्न आंतरिक अनुप्रयोगों में बनाना और स्थापित करना आसान है। वे खाद्य-ग्रेड सुरक्षित हैं और साफ करने, बनाए रखने और उपयोग करने में बेहद आसान हैं। क्वार्ट्ज के निहित गुणों के कारण, टेरा की सर्फेसेस गैर-छिद्रपूर्ण होने के साथ-साथ एंटी-बैक्टीरियल भी होती हैं, जो उन्हें 100 फीसदी सुरक्षित, स्वच्छ और लंबे समय तक चलने वाली बनाती हैं। वे अलग-अलग तापमान के प्रति भी बेहद प्रतिरक्षित होते हैं और बहुत गर्म या बहुत ठंडे किसी भी चीज के संपर्क में आने पर न तो विघटित होते हैं और न ही परिवर्तित होते हैं।

इसकी संरचना और रंग स्थिरता के कारण, टेरा एक समान और निर्बाध डिजाइन संभावनाएं प्रदान करता है। प्रत्येक रंग की अपनी आत्मा और अनूठी विशेषता है। टेरा छह सुरुचिपूर्ण लेकिन समकालीन रंगों के साथ आता है जो इस रेंज में विविधता लाते हैं। चाहे वह सीनमन का वुडी फील हो या अल्बा व्हाइट के न्यूनतर स्वर; यह मूनव्हाइट की मोहकता और शिष्टता हो या वेना ओरो का पतनशील विवरण; एगनोग की पेस्टल गर्मी हो या हिमालयन व्हाइट की शांति - हर रंग आपकी शैली, अभिव्यक्ति और कल्पना को दर्शाने में सक्षम है। टेरा न केवल किचन काउंटरटॉप अनुप्रयोगों के लिए आदर्श है, बल्कि घर के अन्य क्षेत्रों जैसे बाथरूम, लिविंग रूम और बेडरूम में अपना स्थान रखते हैं, फलोरिंग और वॉशबेसिन काउंटरटॉप्स जैसे अनुप्रयोगों में फैला हुआ है। यह सर्फेस कार्यालय के रिसेप्शन काउंटरों, रेस्तरां बार काउंटरों या यहां तक कि होटल की लॉबी और कमरों में बैकस्प्लेश और वॉल-क्लैडिंग में एक आदर्श स्थान पा सकती है।

0 comments
bottom of page