top of page
  • globalnewsnetin

हेल्थ डायरेक्टर ने आईवी हॉस्पिटल में डायलिसिस सेंटर का शुभारंभ किया


मोहाली, : पंजाब स्वास्थ्य व परिवार कल्याण के डायरेक्टर, डॉ जीबी सिंह ने शनिवार को मोहाली के आईवी हॉस्पिटल में एक अत्याधुनिक फ्रेसेनियस मेडिकल केयर डायलिसिस सेंटर का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, डॉ.कंवलदीप, मेडिकल डायरेक्टर, आईवी हॉस्पिटल ने कहा कि सेंटर नवीनतम हेमोडायलिसिस तकनीकों से सुसज्जित है। सेंटर में रोगियों को अनुभवी नर्सों और तकनीशियनों की देखभाल मिलेगी जो उत्कृष्ट उपचार और सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सेंटर विभिन्न प्रकार के डायलिसिस उपचारों की पेशकश करेगा, जिसमें ऑनलाइन हेमोडायफिल्ट्रेशन (एचडीएफ) व एक शांत और सुरक्षित क्लिनिक वातावरण शामिल है।

डॉ. राका कौशल, डायरेक्टर नेफ्रोलॉजी ने कहा कि ऑनलाइन एचडीएफ खून से अपशिष्ट उत्पादों को बेहतर तरीके से हटाने में मदद करता हैं जो मरीज के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है ।

फ्रेसेनियस मेडिकल केयर इंडिया में प्रोवाइडर बिजऩेस के बिजनेस डायरेक्टर कृष्ण चेलप्पा ने कहा, हम उच्च-गुणवत्ता वाले किडनी की देखभाल करने के लिए समर्पित हैं । नया केंद्र रोगियों को उन्नत तकनीक, आराम और सुरक्षा के साथ-साथ पेशेवर चिकित्सा स्टाफ प्रदान करता है। हमारे प्रशिक्षित, अनुभवी और देखभाल करने वाले कर्मचारी हमेशा यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि हमारे रोगियों को डायलिसिस उपचार के लिए यथासंभव आरामदायक बनाते हुए देखभाल प्रदान की जाए।

0 comments
bottom of page