top of page
  • globalnewsnetin

अमन अरोड़ा द्वारा ’खेडां हलका सुनाम दियां’ हर साल करवाने का ऐलान


लौंगोवाल, : बाबू भगवान दास अरोड़ा मेमोरियल फाउंडेशन की तरफ से गाँव लौंगोवाल में करवाया जा रहा दो दिवसीय खेल महाकुंभ ‘खेडां हलका सुनाम दियां’ रविवार देर शाम को ग्रामीण खिलाड़ियों के राष्ट्रीय स्तर पर चमकने और पंजाब का नाम रौशन करने का रास्ता साफ करने की अमिट यादें छोड़ता हुया समाप्त हो गया। पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने ऐलान किया कि ‘खेडां हलका सुनाम दियां’ टूर्नामैंट हर साल करवाया जायेगा।

पंजाब विधान सभा के स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां और मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने इस सुपर स्पोर्टस लीग के समाप्ति समारोह की अध्यक्षता की और विजेता टीमों को नकद इनामों और ख़ास तौर पर तैयार की ट्रॉफियों के साथ सम्मानित किया।

इन खेल मुकाबलों के दौरान वॉलीबॉल शूटिंग में गाँव अकबरपुर की टीम ने पहला, शेरों की टीम ने दूसरा और शाहपुर कलां की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। वॉलीबॉल स्मैशिंग में बडरुक्खां ने पहला स्थान, लखमीरवाला ने दूसरा और बहादरपुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। सीनियर विंग के रस्साकशी मुकाबले में तोगावाल की टीम विजेता रही जबकि शेरों दूसरे और बहादरपुर तीसरे स्थान पर रही।

रस्साकशी (जूनियर विंग) मुकाबला सरकारी हाई स्कूल कुलारां की ए टीम ने जीता, इसी तरह सरकारी हाई स्कूल कुलारां की टीम बी दूसरे और सरकारी हाई स्कूल तोगावाल तीसरे स्थान पर रही।

0 comments
bottom of page