top of page
  • globalnewsnetin

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार करमजीत अनमोल ने जैतो हलके के विभिन्न गांवों व कस्बों में की चुनाव रैलियां


फरीदकोट लोक सभा हलके से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार करमजीत अनमोल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पंजाब का 8 हज़ार करोड़ रुपए का देहाती विकास फंड रोक कर राज्य के गांवों ख़ास कर किसानी के साथ बहुत बड़ा धक्का किया है। प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार सोनिया मान और विधान सभा हलका विधायक अमोलक सिंह की हाज़री में जैतो हलके के विभिन्न गांव मत्ता, रोड़ीकपुरां, चैना, सेवेवाला, बाजाखाना, डोड, बरगाड़ी, ढिलवां व पंजगराईयां में रैलियों को संबोधन करते करमजीत अनमोल ने कहा कि लोगों की वोट की ताकत के साथ पार्लियामेंट में जा कर केंद्र से पाई-पाई का हिसाब लिया जायेगा। 

आप उम्मीदवार ने आम आदमी पार्टी की पिछले दो सालों की प्राप्तियों का जिक्र करते कहा कि राज्य के हज़ारों नौजवानों को बिना किसी सिफारिश न मान कर मैरिट के आधार पर नौकरियां देने के इलावा हर घर को मुफ़्त बिजली की सहूलता दी गई है। उन्होंने कहा कि पहली बार किसानों को टेलों तक नहरी पानी मिला है। करमजीत अनमोल ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब पूरे हिंदुस्तान की लड़ाई लड़ रहा है। इस लिए आप उम्मीदवारों के हाथ मज़बूत करके पार्लियामेंट में भेजना ज़रूरी है, जिससे मोदी सरकार की तानाशाही का तख़्ता पलटाया जा सके। 

प्रसिद्ध कलाकार सोनिया मान ने करमजीत अनमोल के हक में चुनाव रैलियों को संबोधन करते कहा कि वह एक राजनैतिक नेता के तौर पर नहीं बल्कि कलाकार और किसानी आंदोलन की आवाज़ बन कर करमजीत अनमोल के लिए वोट मांगने आई हैं। उन्होंने कहा कि फरीदकोट हलके की सेवा कबूलना करमजीत का इस लोक सभा हलके लिए स्नेह और प्यार प्रकट करता है। उन्होंने कहा कि केंद्र से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी को सत्ता से एक तरफ़ करना बहुत ज़रूरी है। अगर गलती से फिर बीजेपी सरकार आती है तो देश से लोकतंत्र ख़त्म हो जायेगा और तानाशाही का काला दौर शुरू हो जायेगा। 

जैतो हलके से विधायक अमोलक सिंह ने इन चुनाव रेलियों को संबोधन करते कहा कि जिस तरीके से राज्य में राजनैतिक समीकरण बन रहे हैं। आम आदमी पार्टी अकेली सबसे अधिक मज़बूत पार्टी बन कर उभर रही है। क्योंकि दो सालों में ही इसने लोगों में अपना आधार बना लिया है। उन्होंने कहा कि अब पार्टी के पार्लियामेंट मैंबर जीतने से पार्टी की ताकत दुगनी हो जायेगी और वह करमजीत अनमोल के साथ मिल कर हलके के रहते बाकी काम करवाने में कामयाब होंगे। इस दौरान धर्मजीत सिंह राम्याणा उप चेयरमैन सीवरेज बोर्ड पंजाब और सुखजीत सिंह ढिलवां चेयरमैन जिला योजना बोर्ड फरीदकोट भी रैली में मौजूद रहे।

इन रैलियों को पार्टी के सीनियर नेताओं और पंचों सरपंचों ने भी संबोधन किया।


0 comments
bottom of page