top of page
  • globalnewsnetin

एचएसबीसी ने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को अपना ब्रांड इन्फ्लुएंसर घोषित किया


एचएसबीसी इंडिया ने आज घोषणा की कि उन्होंने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और खेल आइकन विराट कोहली को अपने ब्रांड इन्फ्लुएंसर के रूप में साइन किया है।

विराट कोहली खेल उत्कृष्टता, निर्भरता और विश्वास के अवतार, एचएसबीसी के 'अवसरों की दुनिया खोलने' के उद्देश्य को बढ़ाने में मदद करेंगे क्योंकि यह एक आकांक्षी भारत के वैश्विक होने की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने का प्रयास करता है। एचएसबीसी इंडिया, उत्पादों और सेवाओं के अपने व्यापक प्रोडक्ट्स के माध्यम से, भारतीय अर्थव्यवस्था के विभिन्न पहलुओं का समर्थन करने के लिए अच्छी स्थिति में है जो एक महत्वपूर्ण और निरंतर विकास पथ के लिए तैयार है। इस गठबंधन के रूप में विराट कोहली की विशेषता वाला एक मल्टी-मीडिया अभियान एचएसबीसी के साथ बैंकिंग के मूल्य प्रस्ताव को जीवंत करेगा।

एचएसबीसी इंडिया के साथ अपनी नई पारी के बारे में बात करते हुए, विराट कोहली ने कहा, “मैं दुनिया के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय वित्तीय संगठनों में से एक एचएसबीसी के साथ जुड़कर खुश हूं। भारत में एचएसबीसी की समृद्ध विरासत, अनुशासित दृष्टिकोण और लंबे समय से चली आ रही अनुशासन, प्रतिबद्धता और फोकस की मेरी विश्वास प्रणाली के साथ गहराई से प्रतिध्वनित होती है, ऐसे पहलू जिन्होंने मेरे अब तक के करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जबकि लोग मुझ पर फील्ड पर काम करने के लिए भरोसा करते हैं, मैं अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए एचएसबीसी इंडिया को एक केंद्रित और भरोसेमंद वित्तीय भागीदार के रूप में देखता हूं।”

इस महत्वपूर्ण सहयोग पर टिप्पणी करते हुए एचएसबीसी इंडिया के सीईओ हितेंद्र दवे ने कहा, ''विराट कोहली को अपने ब्रांड इन्फ्लुएंसर के रूप में पाकर हम रोमांचित हैं और उन्हें जिम्मेदारी लेने, सहयोग करने और साथ ही एक टीम के रूप में सफल होने के हमारे मूल्यों के लिए एकदम सही फिट के रूप में देखते हैं। विराट कोहली महत्वाकांक्षी भारत के प्रतीक हैं जो आगे बढ़ रहा है, वैश्विक हो रहा है और विभिन्न क्षेत्रों में वैश्विक मंच पर अपनी अमिट छाप छोड़ रहा है। हम देश के विकास के उर्ध्वगामी पथ में भागीदार बनने के इच्छुक हैं और विराट कोहली के साथ हमारा जुड़ाव इस यात्रा को महत्वपूर्ण गति प्रदान करेगा। विराट की अपील और उत्कृष्टता की खोज भारत में हमारी विकास महत्वाकांक्षाओं से जुड़ी है। यह एक नए और रोमांचक अध्याय की शुरुआत है क्योंकि हम विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करने और अपने ग्राहकों के लिए पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय वित्तीय भागीदार बनने के लिए तत्पर हैं।”

साझेदारी और व्यवसाय पर अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए, एचएसबीसी इंडिया के धन और व्यक्तिगत बैंकिंग के प्रमुख, संदीप बत्रा ने कहा, “क्रिकेट एक एकीकृत शक्ति है और दुनिया भर में भारतीयों के साथ भावनात्मक संबंध बनाता है। अंतरराष्ट्रीय सोच वाले भारतीयों की आकांक्षाओं का समर्थन करने के हमारे प्रयास को विराट कोहली के साथ हमारे सहयोग से बढ़ावा मिलेगा। मैदान पर हों या बाहर कोहली अनुशासन और अपनी कला के प्रति प्रतिबद्धता का परिचय देते हैं, आदर्श जो एचएसबीसी इंडिया में हमारे साथ प्रतिध्वनित होते हैं।”

एचएसबीसी इंडिया भारत में विकास करने का इच्छुक है । स्टार्टअप्स के मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र का समर्थन करने से लेकर भारतीय कॉरपोरेट्स को उनकी वैश्विक महत्वाकांक्षाओं में मदद करने के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोच रखने वाले भारतीयों की संपत्ति और खुदरा बैंकिंग जरूरतों का समर्थन करने के लिए बैंक देश की प्रगति में भागीदार बनने के लिए अपने गहरे अनुभव और विशेषज्ञता का लाभ उठा रहा है।

0 comments
bottom of page