top of page
  • globalnewsnetin

खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 की हर जानकारी देश और दुनिया तक पहुंचेगी


सभी सुविधाओं से युक्त मीडिया सेंटर किया गया है तैयार

मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव ने पंचकूला में लिया खेलो इंडिया यूथ गेम्स- 2021 की तैयारियों का जायजा

चंडीगढ़ (अदिति) हरियाणा में 4 दिन बाद होने जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 की पल-पल की जानकारी देश व दुनिया तक पहुंचेगी। इसके लिए विशेष तौर पर सभी सुविधाओं से युक्त मीडिया सेंटर तैयार किया गया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव तथा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल ने आज पंचकूला ‌के सेक्टर-3 स्थित ताऊ देवी लाल स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में खेलों तथा मीडिया सेंटर की तैयारियों का ‌जायजा लिया। इस दौरान खेल विभाग के निदेशक श्री पंकज नैन सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

डॉ. अग्रवाल ने ‌अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मीडिया सेंटर में सभी सुविधाएं होनी चाहिए ताकि पत्रकारों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। इसके अलावा, उन्होंने ओपनिंग सेरेमनी के लिए तैयार किए गए मुख्य मंच, मीडिया लाउन्ज, फोटो प्वाइंट इत्यादि का भी जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग द्वारा सोशल मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और प्रेस विज्ञप्तियों के माध्यम से खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 की पल-पल की जानकारी देश व दुनिया तक पहुंचाई जाएगी।

4 जून को होगी ओपनिंग सेरेमनी

डॉ. अग्रवाल ने बताया कि 4 जून, 2022 को पंचकूला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021 की ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे। इसकी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा निरंतर खेल क्षेत्र में अमिट छाप छोड़ रहा है और खेलो इंडिया यूथ गेम्स के चौथे संस्करण के आयोजन के बाद हरियाणा की खेल उपलब्धियों में एक और आयाम जुड़ जाएगा।

0 comments
bottom of page