top of page
  • globalnewsnetin

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा की जीत मोदी की गारंटी तथा भाजपा की नीतियों की जीत- जितेंद्र पाल मल्होत्रा


चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल  मल्होत्रा ने चंडीगढ़ में मेयर,सीनियर डिप्टी मेयर तथा डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटीयो, भाजपा की नीतियों तथा विचारधारा की जीत बताया है और साथ ही साथ  इसे इंडि गठबंधन  के पतन की शुरुआत बताई है।


 आज यहां जारी एक बयान में जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने कहा कि शहर के पार्षद शहर का विकास चाहते हैं तथा विकास केवल भाजपा द्वारा ही संभव है इसलिए ये पार्षद नहीं चाहते थे कि आम आदमी पार्टी का मेयर बने इतना ही नहीं कांग्रेस स्वयं भी नहीं चाहती थी कि आम आदमी पार्टी का मेयर बने।  उन्होंने आज की जीत को विकास की जीत करार दिया है तथा कहा है कि शहर में विकास  को और गति मिलेगी तथा जनहित में कार्य किए जायेंगे।  मल्होत्रा ने यह भी कहा कि इंडी गठबंधन की सच्चाई सबके सामने आ गई है यह बेमेल का गठबंधन है तथा दो व्यक्तियों का गठबंधन था जिसे जो टांय टांय फिस्स  हो गया है । हर जगह से गठबंधन टूट रहा है और अब इसका कोई वजूद नहीं बचा है।


इस बीच नवनिर्वाचित मेयर मनोज सोनकर, सीनियर डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह संधू, डिप्टी मेयर राजेंद्र शर्मा भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां सभी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। ढोल नगाड़े बजाकर व एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर  जीत की खुशियां मनाई ।


इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश चंद जैन, पूनम शर्मा, प्रदेश महामंत्री हुकम चंद, अमित जिंदल, प्रदेश सचिव, रुचि सेखरी, सुभाष मौर्य, गौरव गोयल, कार्यालय सचिव संजय पुरी, मनीष शर्मा, दीपक मल्होत्रा, सभी पार्षद, जिला अध्यक्ष-महामंत्री, मोर्चा अध्यक्ष-महामंत्री सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0 comments
bottom of page