top of page
  • globalnewsnetin

डीटल ने आकर्षक ऑफर से त्योहारी मौसम में उत्साह भरा


नई दिल्ली (ग्लोबल न्यूज़) भरोसेमंद और ग्राहकों के पैसे का मोल समझने वाली उपभोक्ता कंपनी डीटल ने त्योहारी मौसम में जोश और उत्साह बढ़ाने के लिए अपने सभी बड़े उत्पाद वर्गों में आज आकर्षक सौदों और ऑफर कि घोषणा की। इस त्योहारी मौसम में आप डीटल की ओर से दिए जा रहे कई सारे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जिनमें ब्लूटूथ स्पीकर पर 65 फीसदी तक छूट, पावर बैंक पर 79 फीसदी तक छूट, हेडफोन पर 52 फीसदी तक छूट, इंफ्रारेड थर्मामीटर पर 87 फीसदी तक छूट, ऑक्सीमीटर पर 78 फीसदी तक छूट, एलईडी टीवी पर 52 फीसदी तक छूट, ईयरफोन पर 87 फीसदी तक छूट, डाटा केबल पर 72 फीसदी तक छूट, होम थियेटर पर 71 फीसदी तक छूट और फीचर फोन पर 50 फीसदी तक छूट शामिल हैं।

इसके अलावा डीटल ने थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर , डीआई पॉड, पावर बैंक, एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन और फेस मास्क पर 1 नवंबर 2020 से बड़ी छूट देने के साथ ही कुछ उत्पादों पर कॉम्बो ऑफर भी शुरू किया है। यह सब www.detel-india.com.पर उपलब्ध है।

त्योहारी मौसम के ऑफर के बारे में डीटल के संस्थापक और सीईओ योगेश भाटिया कहते हैं, 'हम सर्वश्रेष्ठ तकनीकी और किफायत के मामले में अग्रणी कंपनी रहे हैं। वर्ष 2020 में हमने अपने ग्राहकों को चौंकाते हुए उत्पादों की व्यापक रेंज पेश की है। अपने आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर के जरिये #HarGharKhushiyan की मुहिम फैलाते हुए हमने बड़े पैमाने पर उपभोक्ताओं को अपनी पेशकश का लाभ दिलाने का लक्ष्य रखा है। इस त्योहारी मौसम में हम सभी वर्गों के उत्पादों में आकर्षक वृद्धि की अपेक्षा कर रहे हैं।'

0 comments
bottom of page